India Vs South Africa : खिलाडी,अधिकारियों के लिए बुक कराएं 180 कमरे

कानपुर : 2 वर्ष के बाद 11 अक्टूबर को को ग्रीन पार्क में होने वाले भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एक दिवसीय क्रिकेट मैच के लिए जिला प्रशासन और यूपीसीए ने सारी व्यवस्थाएं पूर्ण कर ली है। कानपुर शहर की दिग्गज पांच सितारा होटल में यूपीसीए उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने 100 कमरे बुक करवाएं हैं।

इस आलिशान होटल में टीम के खिलाडियों, अम्पायरों और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अधिकारियों को रूकना है। जबकि एक दूसरे होटल में लगभग 80 कमरे करवाएं है जहां टीमों के अन्य अधिकारी ठहरेंगे। भारत और दक्षिण अफ्रीका दोनों टीमें नौ अक्टूबर की रात करीब 10 बजे लखनऊ से कानपुर के होटल में पहुंच जायेंगी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी अपनी कैबिनेट के आला अधिकारियों के साथ मैच देखने आ रहे है इस लिए जिला प्रशासन ने शहर के सभी अच्छे होटलो के सभी एयरकंडीशन कमरे बुक करवा लिए है।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ यूपीसीए के सीईओ ललित खन्ना ने बताया कि शहर के एक मात्र पांच सितारा होटल लैंडमार्क में भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम के अलावा अम्पायर और बोर्ड के अधिकारी रूकेंगे।

टीमों के खिलाडियों और आला अधिकारियों के स्वागत के लिए होटल में विशेष इंतजाम किए गए  है और होटल को नए तरीके से संजाया संवारा गया है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -