विमान दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बचा
विमान दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बचा
Share:

जबलपुर: जबलपुर में एक हवाईजहाज दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल बाल बच गया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई से जबलपुर आ रही स्पाइस जेट की फ्लाइट एसजी-2458 की जैसे ही डुमना एयरपोर्ट पर लैंडिंग हुई. उसी समय अचानक वाइल्ड बोर (सुअर) आ गया और वह प्लेन के आगे के पहियों से टकरा गया. ऐसे हालात में प्लेन के पायलट ने सूझ-बुझ का साहस देते हुए तुरंत ही विमान का रुख एक ओर मोड़ दिया। जिसके बाद तुरंत ही विमान में बैठे यात्रियों के बीच में अफरातफरी मच गई इसी दौरान प्लेन रनवे से फिसलकर घास और झाड़ियों में चला गया।

जिसके तुरंत बाद विमान के रुकते ही विमान में बैठे हुए सभी यात्री भागकर बाहर निकल आए. इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई. यात्रियों ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा की फ्लाइट के लैंड होते ही एक जानवर उसके नीचे आ गया था. ऐसे हालात में प्लेन के पायलट ने सूझ-बुझ का साहस देते हुए तुरंत ही विमान का रुख एक ओर मोड़ दिया जिसके कारण ही हमारी जान बच पाई है.

यात्रियों ने कहा की हादसे के वक्त जोर का झटका लगा और कई पैसेंजर गिर गए थे तथा हम सब एक बढ़ी दुर्घटना का शिकार होने से बच गए. अधिकारियो ने कहा की जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर मुंबई से पहुंचा स्पाइस जेट का विमान शाम को जब उतरने के दौरान नीचे आ रहा था तभी अगला पहिया रनवे पर टच हुआ ही था कि झाड़ियों से एक वाइल्ड बोर ठीक विमान के सामने आ गया और सीधे टकरा गया. इस विमान में 53 यात्री सवार थे जो की सुरक्षित है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -