विमान हादसे में बची जान, अब करोड़पति बना यह भारतीय
विमान हादसे में बची जान, अब करोड़पति बना यह भारतीय
Share:

एमीरेट्स विमान हादसे में बाल-बाल बचने वाले एक भारतीय वृद्ध की अचानक किस्मत बदल गई है. 62 वर्षीय इस भारतीय की ना सिर्फ जान बची है बल्कि हादसे के छह दिन बाद ही उसकी दस लाख अमेरिकी डॉलर (करीब 6.66 करोड़ रुपये) की लाटरी भी लगी है.

जानकारी के अनुसार, यह असाधारण उपलब्धि केरल के मोहम्मद बशीर अब्दुल खादर को मिली है जो पिछले बुधवार को दुबई एयरपोर्ट पर एमीरेट्स के विमान EK521 में सवार थे। फिलहाल दुबई में प्रवास कर रहे इस भारतीय को विगत मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ही दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलिनेयर ड्रा में यह लॉटरी लगी. उनका टिकट नंबर 0845 इस ड्रा में पहले ईनाम के लिए निकाला गया. मोहम्मद बशीर अब्दुल खादर इस लकी ड्रा से करोड़पति बन गए हैं. खादर ने यह टिकट ईद पर खरीदा था. वह छुट्टियों के लिए अपने परिवार के साथ तिरुअनंतपुरम जा रहे थे.

दुबई की एक कार डीलर कंपनी में प्रशासक खादर को भारत यात्रा करते समय एक लाटरी टिकट खरीदने की आदत है. दिसंबर में रिटायर होने से चार महीने पहले अपना 17वां टिकट खरीदा था.

लाटरी लगने से बेहद खुश खादर का कहना है कि वह दुबई में 37 साल से काम कर रहे हैं. अब दुबई भी उन्हें अपना ही देश लगने लगा है. मैंने सादा जीवन जिया है और अब मेरे रिटायर होने का वक्त आ गया है. जब विमान जलने के बाद मेरी जान बच गई तो मुझे ऐसा लगा कि ऊपरवाले ने मुझे दूसरी जिंदगी दे दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -