Pizza के लिए छोड़ा ISIS का साथ
Pizza के लिए छोड़ा ISIS का साथ
Share:

आज के दौर में जंक फ़ूड युवाओं और बच्चों में बहुत प्रचलित है। बात करें जंक फ़ूड की तो सबसे ज्यादा पिज़्ज़ा और बर्गर पसंद किया जाता है। पिज़्ज़ा के बहुत दीवाने हैं दुनिया में। लेकिन ऐसा क्रेज़ आपने भी नहीं देखा होगा जितना इस युवक को है। जी हाँ,ये व्यक्ति पिज़्ज़ा का इतना बड़ा फैन है कि ये जहाँ काम करता है वो जगह ही छोड़ दी। आइये बताते हैं आपको इसका पिज़्ज़ा क्रेज़। जिसे जानकार आप भी हैरान रह जायेंगे।

आपको बता दें कि पिज्जा खाने से जहां कई नुकसान है वहीं इसके कुछ बेहतरीन लाभ भी देखने को मिल रहें हैं। पिज़्ज़ा के नाम से ही लोगों के मुँह में पानी आजाता है। दरअसल ,अमेरिका के एक युवक ने पिज्जा के प्रति लगाव के चलते आंतकी संगठन ISIS का साथ छोड़ दिया है। अमेरिका के युवक का नाम इमरान रब्बानी है और आयु 17 वर्ष है। इस लड़के को अमेरिका में आतंकवाद के लिए जासूसी करने का दोषी पाया गया है। कोर्ट की ओर से इसे 20 महीने की सजा भी सुनाई गई है। इमरान ने कोर्ट में बताया कि आईएस के चरमपंथी सलेह नाम के एक युवक के साथ उसने समय बिताया। जिस दौरान उसे लगा कि उसकी खुद की पहचान खो गई है। साथ ही उसने कहा कि ISIS के साथ बिताए पलों के लिए वह खुद ही जिम्मेदार है।

लेकिन अब इमरान ने खाने की कई रेसिपी को बनाना सीख लिया हैं। जिसमे पिज़्ज़ा भी शामिल है। पिज़्ज़ा समेत ये कई चीज़े बना लेता है और अब ईसिस से काफी दूर हो चूका है।

कुछ इस तरह अमेरिका के इस वेटर को हुआ खासा फायदा

तिरंगे की 30 ऐसी बातें, जिससे अभी तक सभी हैं अनजान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -