पिटबुल डॉग ने किया गाय पर हमला, वीडियो देखकर काँप जाएगी रूह
पिटबुल डॉग ने किया गाय पर हमला, वीडियो देखकर काँप जाएगी रूह
Share:

कानपुर: देश के कई राज्यों में पिटबुल डॉग की दहशत बढ़ती ही जा रही है। कानपुर में पिटबुल ने एक गाय पर अटैक कर दिया। गाय के जबड़े को पिटबुल ने अपने दांतों में दबोच लिया। डॉग का मालिक एवं अन्य व्यक्ति गाय को पिटबुल के कब्जे से छुड़ाने के लिए उसे मारते रहे मगर उस पर कोई प्रभाव नहीं होता नजर आया। बहुत कोशिश के बाद लोगों ने गाय को पिटबुल के कब्जे से छुड़ाया। मामले का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।  

ताजा घटना कानपुर के सरसैया घाट की है। यहां पर अपने मालिक के साथ आए पिटबुल डॉग ने अचानक ही एक गाय पर धावा बोल दिया। कुछ खाने के लिए जमीन पर झुकी गाय के जबड़े को पिटबुल ने अपने दांतों से दवोच लिया। अचानक हुए हमले से हतप्रभ गाय ने स्वयं को छुड़ाने का प्रयास किया तथा पीछे की तरफ भागी मगर उसका प्रयास नाकाम रहा।

वही इसी बीच पिटबुल के मालिक ने भी गाय के जबड़े को डॉग के दांतों से छुड़ाने के लिए उसको मारना आरम्भ कर दिया। हाथों से तापड़तोड़ पिटाई के पश्चात् भी जब पिटबुल ने गाय के जबड़े को नहीं छोड़ा तो आसपास के लोग भी सहायता के लिए आगे आ गए। एक शख्स ने लोहे की राड से पिटबुल पर हमला किया। राड से हमले के पश्चात् भी पिटबुल ने गाय का जबड़ा नहीं छोड़ा तो उसी राड से मालिक ने निरंतर कई हमले कुत्ते पर किए। तब जाकर कहीं पिटबुल ने गाय को छोड़ा तथा लोगों ने राहत की सांस ली। इस के चलते घाट किनारे गंगा नदी में ही गाय स्वयं को पिटबुल के कब्जे से छुड़ाने के प्रयासों में जुटे रहे।

स्वच्छ भारत मिशन में उत्कृष्ठ कार्य के लिये मध्यप्रदेश को मिला स्थान

फसल अवशेष प्रबंधन के लिए केंद्र ने राज्यों को दिए 600 करोड़ रुपये-केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, अवैध मदिरा बेचते दस आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -