ये है Viacom 18 का नया ऑफिस जिसे देखते रह जायेंगे आप
ये है Viacom 18 का नया ऑफिस जिसे देखते रह जायेंगे आप
Share:

जब भी हम पढाई करते हैं तो यही सोचते हैं कब नौकरी लगेगी और कब हम कमाएंगे लेकिन जब कमाने की बारी आती हैं तो यही सोचते हैं कि काश फिर से बच्चा बना जाये हम। लेकिन ऐसा होता नहीं हैं। ऑफिस जाना किसी को भी पसंद नहीं होता। वही रोज़ का ऑफिस और वही सब नज़ारे। ऐसे में व्यक्ति बोर हो जाता है और यही सोचता है कि कहीं दूसरी जगह चले जाए।

अधिकतर ऑफिस का यही नियम होता है या फिर ऐसा ही बना हुआ है जिसमे आप चार दीवारी में कैद हो जाते हैं या फिर एक क्यूबिक केबिन दे दिया जाता है। लेकिन आज हम आपको ऐसे ऑफिस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप भी चाहेंगे कि उसी में चले जाये हम भी। ऐसे में वायाकॉम 18 का दफ्तर किसी जन्नत से कम नहीं लगता।

जिसकी तस्वीरें हम आपको दिखाने जा रहे हैं। और इन तस्वीरों आप देखते ही रह जायेंगे। इस ऑफिस में आपको एक से एक सुविधाएं मिलेंगे जो किसी भी जन्नत से कम नहीं लगेगा। यह अगर आप बोर हो जाते हैं इसके लिए कॉमेडी के लिए कोना भी है जहा कर आप थोड़ा आराम कर सकते हैं काम से। यहाँ की कैंटीन भी किसी से कम नहीं है। यहां आपको म्यूजिक, मसाज और ढेर सारा खेल भी खेलने को मिलता है। यानी वो साड़ी सुविधाएं जो एक इंसान को कभी बोर नहीं होने देंगी।

Photos : कपिल शर्मा शो के करैक्टर बचपन में दिखते थे ऐसे

1920 में आखिरी बार देखा गया था यह जीव एक बार फिर आया नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -