चॉक पर कलाकार ने उकेरी लता मंगेशकर की तस्वीर, Video देखकर खुश हो जाएंगे आप
चॉक पर कलाकार ने उकेरी लता मंगेशकर की तस्वीर, Video देखकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

लीजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का निधन हो गया है और अब वह हमारे बीच नहीं हैं। बीते रविवार (6 फरवरी 2022) की सुबह 92 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं उनके निधन के बाद से देश भर में शोक की लहर है। इस समय सोशल मीडिया पर लोग अपने-अपने अंदाज में लता दीदी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कोई लता मंगेशकर के लिए दुआएं कर रहा है कि वह जहाँ भी रहे खुश रहे तो कई लोग तो उनके गाए गाने को गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

इसी के इस समय कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Videos) हो रहे हैं। अब इसी कड़ी में एक कलाकार ने लता मंगेशकर को अनोखे अंदाज में याद किया। जी दरअसल उन्होंने कुछ इस तरह से लता मंगेशकर को याद किया है कि देखने के बाद हर कोई शख्स के अनोखे कलाकारी की तारीफ कर रहे हैं। आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो में एक कलाकार चॉक के टुकड़े पर लता मंगेशकर की एक छोटी मूर्ति को तराशाते नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं इस कलाकार ने जिस सफाई और तेजी से यह चित्र उकेरा, यकीनन वो कमाल का कौशल है। सामने आने वाली रिपोर्ट की माने तो इस कलाकार का नाम सचिन सांघे बताया जा रहा है।

आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो को उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया है और इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर एक बेहतरीन सिंगर थीं और उन्होंने दुनिया को अलविदा कहकर सभी की आँखों को नम कर दिया। लता मंगेशकर के निधन पर डॉक्टरों ने बताया कि मल्टीऑर्गन फेलियर की वजह से उनका निधन हुआ और वह पिछले कई दिनों से आईसीयू में भर्ती थीं।

सुरों की मल्लिका लता दीदी को इस चीज का था बहुत शौक

स्वर कोकिला के देहांत के बाद छलका ड्रीम गर्ल का दर्द, कहा- "6 फरवरी हम सबके लिए काला दिन।।।"

सोनम ने पहनी ऐसी ड्रेस की फैंस ने कर दिए मज़ेदार कमैंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -