जीवन की सबसे बड़ी भूल थी मित्र की पत्नी के साथ सेक्स करना
जीवन की सबसे बड़ी भूल थी मित्र की पत्नी के साथ सेक्स करना
Share:

न्यूयाॅर्क : लोकप्रिय रेसलर हल्क होगन के सेक्स टेप को आॅनलाईन करने पर न्यायालय ने गोंकर मीडिया को निजता का हनन कहने के लिए 140 मिलियन डाॅलर का मुआवजा देने के लिए कहा गया है। दरअसल रेसलर हल्क होगन ने यह माना है कि हदर क्लेम के साथ सेक्स करना उनके जीवन की सबसे बड़ी भूल थी। दरअसल वे अपने मित्र की पत्नी के साथ सेक्स करने के टेप के बाद चर्चा में आए थे और इस टेपकांड में फंसे थे। इस मामले में गोंकर मीडिया को निजता के हनन का दोषी करार दिया गया है।

उसे होगन को 140 मिलियन डाॅलर लगभग 932 करोड़ रूपए का मुआवजा देने के लिए कहा गया है। होगन ने प्रकरण जीतने के बाद कहा कि अपने मित्र की पत्नी के साथ सेक्स करने पर उन्हें पछतावा हो रहा है। हालांकि उन्होंने न्यायालय को धन्यवाद देते हुए उसकी सराहना की और कहा कि केस उनके हित में गया यह एक अच्छी बात रही। इस अवसर पर उनकी आंखों से आंसू निकल गए थे।

उल्लेखनीय है कि अप्रैल 2012 में वेबसाइट ने हल्क होगन और उनके मित्र की पत्नी हीदर क्लेम के टेप को आॅनलाईन कर दिया। करीब 6 घंटे की बहस के बाद ज्यूरी द्वारा यह भी कहा गया कि होगन को मानसिक परेशानी हेतु 60 मिलियन डाॅलर और इकोनाॅमिक लाॅस हेतु 55 मिलियन डाॅलर दिए जाने का निर्णय भी दिया। होगन ने इसे निजी मामला बताया और कहा कि न्यायालय द्वारा दिए गए निर्णय से हर उस व्यक्ति की जीत हुई है जिसकी निजता का हनन होता हो।

होगन द्वारा वेबसाईट के खिलाफ 100 मिलियन डाॅलर का मुकदमा दायर करवाया था। इस दौरान दो पुरूषों और 4 महिलाओं वाली ज्यूरी ने यह भी माना कि होगन की प्राइवेसी का वाॅयलेशन हुआ। जिससे उन्हें नुकसान पहुंचा। उल्लेखनीय है कि न्यूयाॅर्क स्थित इस वेबसाईट द्वारा 4 अक्टूबर 2012 को हल्क होगन व उसकी मित्र की पत्नी हदर क्लेम का सेक्स टेप आॅनलाईन कर दिया गया था। यह वीडियो आॅनलाईन कर दिया गया था। 30 मिनट के इस वीडियो को दोनों की निजता का हनन माना गया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -