Philips का ये स्मार्टफोन जल्द हो सकता हैं भारत में लांच
Philips का ये स्मार्टफोन जल्द हो सकता हैं भारत में लांच
Share:

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार जानी-मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Philips ने अपना नया स्मार्टफोन Xenium X818 रूस में लांच कर दिया हैं. और जल्द ही ये फोन भारत में भी लांच होगा यदि आप भी बड़ी स्क्रीन वाले अच्छे स्मार्टफोन का इन्तजार कर रहे हैं तो ये फोन आपके लिए बेस्ट हैं. कंपनी ने इस फोन की कीमत  23,990 Russian rubles (करीब 25,628 रुपए) रखी हैं.

डच टेक्नोलॉजी कंपनी Philips के द्वारा लांच किये गए स्मार्टफोन के फीचर की बात करे तो कंपनी आपको इस फोन में 5.5 इंच की (920 x 1080) पिक्सल रिज़ॉल्यूशन को स्पोर्ट करने वाली फुल एचडी डिस्प्ले दे रही हैं जो एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलौ पर आधारित होगी. बात करे इस फोन की बैटरी, रैम और  प्रोसेसर की तो कंपनी आपको इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज देगी जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से आप बढ़ा भी सकते हैं. ये स्मार्टफोन 2GHz ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलीओ P10 (MT6755) प्रोसेसर पर काम करेगा.

अब बात करते हैं कैमरे की जिसे लोग स्मार्टफोन खरीदते वक़्त सबसे पहले देखते हैं इस स्मार्टफोन में आपको डुअल LED फ्लैश के साथ 16 MP का रियर कैमरा दिया गया है तो वही सेल्फी के दीवानो के लिए इस स्मार्टफोन में 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं. इस समार्टफोन में अन्य फीचर जैसे 4G LTE, Wi-Fi (802.11 b / g / n), ब्लूटूथ 4.1 और GPS भी मौजूद हैं.

फिलिप्स ने लॉन्च किया नया रिकॉर्डिंग डिवाइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -