यहां हत्या करने पर नहीं होती जेल, बल्कि मिलता है इनाम
यहां हत्या करने पर नहीं होती जेल, बल्कि मिलता है इनाम
Share:

अपराध के लिए आपको सजा ही मिल सकती है. इसके लिए आपको इनाम कभी नहीं मिल सकता. ये सभी जानते हैं लेकिन हम आपको ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर हत्या करने पर आपको इनाम देती है. जी हाँ, ऐसा ही कुछ है इस देश में जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं कैसा ऐसा देश है जहां पर इनाम दिया जाता है.

दरअसल, ये मामला फिलीपीन्स का है जहां पर हत्या करने पर सरकार बड़ा इनाम देती है. जब फिलीपींस में प्रेसिडेंट रोड्रिगो ड्यूट्रेट ने पुलिस से लेकर आम जनता को ड्रग माफियाओं को जान से मारने की खुली छूट दे रखी थी. रोड्रिगो के राष्ट्रपति बनने के बाद सिर्फ चार महीने के समय में ही पूरे देशभर में 3500 से अधिक ड्रग्स व्यवसाय से जुड़े लोगों को मौत के घाट उतारा जा चुका था. गली-गली में माफियाओं के शव पड़े दिखाई देते थे. जहां भी ऐसे लोग दिखाई देते थे उन्हें गोली मार दी जाती थी. 

एक खबर के अनुसार, ड्रग माफियाओं की हत्या करने वाले को 100 डॉलर(7000 रूपये) दिया जाता है. इसी कारण 70 हजार से ज्यादा ड्रग्स के कारोबार में लिप्त अपराधी पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर चुके हैं. रोड्रिगो ने फैसला लिया है कि ड्रग्स माफिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई न हो. यानी की उन्हें देखते ही उसी जगह गोली मार देने का फरमान था. बता दें कि, रोड्रिगो को लोगों ने राष्ट्रपति इस शर्त पर बनाने का वादा किया था कि वे फिलीपींस से ड्रग्स को खत्म कर दें. 

36 इंच के दूल्हे ने की अपनी साइज की दुल्हन से शादी, खूब नाचे घरवाले

जलपरी बनने के चक्कर में इन लड़कियों ने खर्च किए लाखों रूपए, अब करती है ऐसा काम

इस काम के लिए नहीं चाहिए कोई क्वालिफिकेशन, मिलेंगे करोड़ों रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -