इस लड़की को मालूम था अपनी मौत का वक्त, मौत के बाद दिख रही थी ऐसी

आपने अक्सर लोगों को यह कहते सुना होगा की मौत का क्या पता कब आ जाए लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जिसे अपनी मौत का वक्त मालूम था. फिलिपींस की रहने वाली ये लड़की मॉडल और स्टूडेंट है. राचीन परगुंटा नाम की इस लड़की को अपनी मौत का समय मालूम था इसलिए उसने पहले से ही सारी तैयारी कर रखी थी.

राचीन की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं था और वो अपने करियर और पढ़ाई को एन्जॉय भी करने लगी थी लेकिन तभी उन्हें पता चला की उन्हें 'ऑस्टिओसार्कोमा' नाम का कैंसर है. इस बिमारी में लोगों की हड्डियां कमजोर पड़ने लगती है.

राचीन ये बात अच्छी तरह जानती थी की अब उनका बच पाना मुश्किल है इसलिए उन्होंने अपनी मौत के बाद की ख्वाहिशों को पूरा करने का मन बनाया. राचीन की कुछ ख्वाहिशों में एक ख्वाहिश ये भी थी की वह मरने के बाद सफेद टॉप और बालों में फूलों का क्राउन पहने. अपनी इस ख्वाहिश को उन्होंने अपने रिश्तेदारों को बताया.

इस बीमारी से लड़ते हुए 20 साल की राचीन की तो मौत हो गई, लेकिन उनके रिश्तेदारों ने उनकी आखरी इच्छा पूरी की. रचीं को वैसे ही सजाया गया जैसे वो चाहती थी. उनकी फ्यूनरल फोटोज में राचीन असल में काफी खूबसूरत दिख रही थीं.

ये भी थी ख्वाहिश

इसके अलावा वो चाहती थीं कि उनकी बॉडी कब्रिस्तान में उनके पिता की कब्र के बगल में दफनाई जाये . लेकिन जगह काम होने की वजह से उनकी कब्र उनके पिता की कब्र के ठीक ऊपर रखी गयी. मौत को हसते-हंसते स्वीकार करने वाली राचीन ने दुनिया के सामने एक मिसाल पेश की है.

दादियों का ऐसा गरबा कभी नहीं देखा होगा आपने, हो रहा है वायरल

देखिये 3 Idiots के 'मिलीमीटर' का 'मीटर' अवतार, हो चुके हैं काफी डैशिंग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -