सितंबर में आएगी Audi Q7 40 TFSI का पेट्रोल इंजन
सितंबर में आएगी Audi Q7 40 TFSI का पेट्रोल इंजन
Share:

audi Q7 40 TFSI के पेट्रोल वर्जन को जल्द ही भारत में लांच किया जाएगा। खबरो के अनुसार, कंपनी ने भारत में क्यू7 के लाइन अप के लिए पेट्रोल इंजन को पेश करने जा रही है। उम्मीद है कि सितंबर तक पेट्रोल वर्जन भी मार्केट में उपलब्ध होगा।

इसकी कीमत के संबंध में खबर है कि इसका शोरुम प्राइस 75-80 लाख के बीच होगा। ऑडी क्यू 7 की भारत में अब पेट्रोल व डीजल दोनों ऑप्शन में उपलब्ध रहेंगे। audi Q7 40 TFSI के पेट्रोल इंजन में 2.0 कैपेसिटी के साथ चार सिलिंडर इंजन द्वारा ऑपरेट होगा, जो कि 250 बीएचपी पर 379 एनएम का टॉर्क देगा।

इसे 8 स,्पीड गियरबॉक्स से लैस होगा। दूसरी ओर डीजल से संचालित होने वाली पेट्रोल यूनिक की स्पीड भी 7.1 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटा तक बढ़ाई जा सकती है। विशेषज्ञों का कहना है कि ऑडी क्यू7 40 में पार्किंग सिस्टम प्लस, 360 डिग्री वीडियो कैमराव एलईडी हेडलाइट्स के साथ पेश हो सकती है।

इन सबके साथ ही पेट्रोल ऑडी क्यू7 40 को वैरिएबल डंपिंग, ऑडी का वर्चुअल कॉकपिट, 12.3इंच के टच स्क्रीन डिस्प्ले और एक पैरानॉमिक सनरुफ के साथ इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रित एयर सस्पेंशन से डेकोरेट होने के भी कयास लगाए जा रहे है।

7 सीटों वाली यह एसयूवी जीप ग्रैंड चिरोकी, मर्सिडीज बेंज जीएलएस400, बीएमडब्ल्यू एक्स5 और लैंडरोवर डिस्कवरी 3.0 के समान होगी और इसका मुकाबला भी इनके साथ ही होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -