पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज फिर लगी आग, जानिए कितने बढ़ गए दाम
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज फिर लगी आग, जानिए कितने बढ़ गए दाम
Share:

नई दिल्ली: देश में आज लगातार दूसरे दिन पेट्रोल और डीजल के दामों में इजाफा देखने को मिला है. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लगातार क्रूड आयल की कीमतों में इजाफा देखने को मिला है, जिसके बाद इसका असर देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर भी देखने को मिल रहा है. मुंबई में पेट्रोल की कीमत अब तक के उच्च स्तर के पास पहुंच चुकी है. 

देश में आज पेट्रोल और डीजल में 22 पैसे से अधिक का इजाफा देखने को मिला है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल का भाव प्रति लीटर 84.70 रुपये हो चुका है. इसके साथ ही डीजल की कीमत 74.88 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच चुकी हैं. वहीं मुंबई में पेट्रोल की कीमत 91.32 रुपये प्रति लीटर हो चुकी हैं. इसके अलावा मुंबई में डीजल की कीमत 81.60 रुपये प्रति लीटर पहुंच गई है. वहीं कोलकाता में पेट्रोल के भाव 86.15 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गए हैं और डीजल 78.47 रुपये प्रति लीटर हो चुका है.

इसके साथ ही चेन्नई में पेट्रोल की कीमत 87.40 प्रति लीटर हो गई है. वहीं डीजल 80.19 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. देश में ईंधन कीमतों में वृद्धि का सिलसिला देखने को मिल रहा है. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर क्रूड आयल के दाम बढ़ने के बाद से ईंधन की कीमतें फिर से बढ़नी शुरू हो गई हैं.  

बाजार मुनाफे में हुई कटौती, 14565 पर रहा निफ्टी

कोल इंडिया ने वित्त वर्ष 21 कैपेक्स को 30 प्रतिशत से बढ़ाकर किया 13,000 करोड़ रुपये

आरबीआई ने ड्यूश बैंक पर लगाया 2 करोड़ रुपये का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -