दो दिन की राहत के बाद आज इतना सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल का भाव
दो दिन की राहत के बाद आज इतना सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल का भाव
Share:

पिछले दो दिन से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हो रहा था जिसके बाद शुक्रवार को यानी आज फिर से इसकी कीमतें कम हुईं हैं. जानकारी के मुताबिक आज नई कीमतों के हिसाब से सभी प्रमुख शहरों में पेट्रोल 20 से 21 पैसा प्रति लीटर तक सस्ता हुआ है और साथ ही डीजल की कीमतों में 21 से 23 पैसा प्रति लीटर तक की कमी की गई है. आपको बता दें तेल की कीमतों में कमी कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट की वजह से हो रही है.

आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल का दाम 68.44 रुपये प्रति लीटर है साथ ही दिल्ली में डीजल की कीमत 62.44 रुपये प्रति लीटर हो गई है. वही देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की बात करें तो आज यहाँ पर एक लीटर पेट्रोल की कीमत 74.10 रुपये प्रति लीटर हो गई है जबकि डीजल की कीमत 65.34 रुपये प्रति लीटर है.

आपको बता दें इससे पहले 1 जनवरी को पेट्रोल और डीजल की कीमत कम हुई थी जिसके बाद 2 और 3 तारीख को इसकी कीमतों में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला था. आपकी जानकारी के लिए बता दें आज भी कच्चे तेल की कीमतों में थोड़ी गिरावट है और अगर यही ट्रेंड रहा तो शायद कल पेट्रोल और डीजल की कीमतों में गिरावट हो सकती है. अगर आप भी अपने शहर की पेट्रोल और डीजल की कीमत जानना चाहते हैं तो उसके लिए आप iocl.com पर जा सकते हैं. इस वेबसाइट पर सभी शहरों के कुछ कोड दिए गए हैं जिन्हें 9224992249 पर मैसेज कर अपने शहर की कीमत फोन पर जान सकते हैं.

नया साल आते ही थम गई पेट्रोल-डीजल की कीमतें, नहीं हो रहा कोई बदलाव

आज पेट्रोल-डीजल के दामों में हुआ ये बदलाव

2019 के पहले दिन इतने ज्यादा घटे पेट्रोल-डीजल के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -