आपने भी ट्रेवलिंग के दौरान जरूर देखे होंगे ऐसे नज़ारे
आपने भी ट्रेवलिंग के दौरान जरूर देखे होंगे ऐसे नज़ारे
Share:

जब भी आप कही टूर पर जाते है तो आपको तरह-तरह के लोग और उनके फनी मोमेंट्स देखने को मिलते है. एयरपोर्ट हो या रेलवे स्टेशन सभी पब्लिक प्लेसेस पर लोगो की अजीब-अजीब हरकते देखने को मिलती है. अगर कोई घर से दूर जा रहा हो तो उसकी विदाई देखने को मिलती है. कुछ लोग अपने घर आ रहे है तो उनकी खुश देखने को मिलती है और सबसे ज्यादा मजेदार नज़ारे तो बच्चो के देखने को मिलते है. कही कोई अपने बच्चे को लगेज पर बैठकर ले जाता नजर आता है तो कभी कोई उसे अपने कंधे पर उठाकर.

ऐसे समय में फोटोग्राफर अपनी पैनी नजर से हर उस मोमेंट को कैमरा में कैद कर लेते है. और उसे हमेशा के लिए अपनी यादो में संजो लेते है. आज हम आपके लिए ऐसी ही कुछ फनी फोटोज लेकर आये है. जिन्हे बच्चो की फनी हरकते और उनके मासूम से रीएक्शन को देखकर आपका भी दिल खुश हो जायेगा. इन फोटोज में आप देख सकते है कि कही कोई अपने बच्चे को सूट केस पर बैठाकर ले जा रहा है और बच्चा बड़े ही मजे से उस पर सोया हुआ है.

दूसरी फोटो में आप देख सकते है बच्चे ने अपने बच्चे को गोद में लेने के बजाय सामान ले जाने की जगह पर बैठा दिया है. वही तीसरी फोटो में आप देख सकते है कि एयरपोर्ट पर भी थके हुए यात्री किस तरह से अपनी थकान मिटाने के लिए कुर्सियों को ही बिस्तर समझ लेते है. ऐसी ही कुछ और भी फनी फोटोज है जिन्हे आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते है.

इस रेस्टोरेंट में आपको Naked होने पर ही मिलेगी एंट्री

आने वाले समय में इतना बदल जायेगा इंसान

Video : इस जादुई चीज़ ये शख्स हो सकता है गायब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -