'कोरोना में लोग मर रहे थे और मोदी कह रहे थे बर्तन बजाओ..', राजस्थान में PM पर बरसे राहुल गांधी
'कोरोना में लोग मर रहे थे और मोदी कह रहे थे बर्तन बजाओ..', राजस्थान में PM पर बरसे राहुल गांधी
Share:

जयपुर: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज गुरुवार को कोविड-10 महामारी के दौरान प्रतिक्रिया को लेकर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा। विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान के चुरू में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जब लोग बीमारी से मर रहे थे, तो पीएम ने लोगों से बर्तन बजाने के लिए कहा।

राहुल गांधी बोले कि, "नरेंद्र मोदी ने कहा था - अगर काला धन नहीं मिटा, तो मुझे फांसी दे दो... कोरोना के दौरान, नरेंद्र मोदी ने कहा था - अपने मोबाइल फोन की टॉर्च जलाओ, बर्तन बजाओ। देश भर में लोग मर रहे थे, कोई ऑक्सीजन या दवा नहीं थी। नरेंद्र मोदी आए और कहा कि कोरोना ​​यहां है, लोग मर रहे हैं, अब अपने बर्तन बजाओ।" राहुल बोले कि, "दूसरी ओर, यहां भीलवाड़ा मॉडल था। यहां बर्तन बज रहे थे और राजस्थान में घरों में खाने के पैकेट बांटे जा रहे थे; दवाएं बांटी जा रही थीं और मरीजों को बचाया जा रहा था। क्यों? क्योंकि हम गरीबों, किसानों और गरीबों की सरकार चलाते हैं।" 

उन्होंने कहा कि, "कांग्रेस पार्टी का काम गरीबों की जेब में पैसा ट्रांसफर करना है। वे अडानी की जेब में पैसा ट्रांसफर करते हैं।" कांग्रेस नेता ने जीएसटी लागू करने और नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, "यहां हम गरीबों की सरकार चलाते हैं, हम आपकी रक्षा करते हैं। नरेंद्र मोदी ने जीएसटी लागू किया। भारत में पहली बार किसानों को टैक्स देना पड़ा। उन्होंने नोटबंदी की और सभी छोटे व्यापारियों को खत्म कर दिया।"

राहुल गांधी बोले कि, "जहाँ भी आप देखें, अडानी कोई न कोई व्यवसाय कर रहा है - हवाई अड्डे, बंदरगाह, सीमेंट संयंत्र, सड़कें सब उसके हैं। इसलिए, वह अमीरों के लिए काम करता है। वह अडानी की मदद करता है, अडानी पैसा कमाता है और उस पैसे का उपयोग विदेशों में किया जाता है। विदेशी कंपनियां खरीदे जाते हैं।'' 200 सदस्यीय राजस्थान विधानसभा के लिए एकल चरण का चुनाव 25 नवंबर को होगा और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

नरेंद्र तोमर के बेटे के वायरल वीडियो पर कांग्रेस का हल्ला बोल, कैलाश विजयवर्गीय बोले- 'ऐन चुनावों के वक्त...'

'केवल भाजपा ही देश को आत्मनिर्भर और वैश्विक महाशक्ति बना सकती है..', जयपुर में बोले नितिन गडकरी

मणिपुर: अपने ही घरों में त्यौहार नहीं मना पा रहीं मैतेई महिलाएं ! जातीय संघर्ष की मार झेल रहा समुदाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -