अभिभावकों ने किया विरोध प्रदर्शन

By Khushbu Joshi
Dec 02 2017 10:59 AM
अभिभावकों ने किया विरोध प्रदर्शन

कोलकाता. नर्सरी की चार साल की एक बच्ची का शहर के एक प्रमुख निजी स्कूल में यौन उत्पीड़न किया गया. घटना को लेकर नाराज अभिभावकों ने प्रदर्शन किया, जिसके बाद दो शिक्षकों को गिरफ्तार कर लिया गया. दक्षिण कोलकाता के रानीकोठी स्थित जीडी बिरला सेंटर फॉर एजुकेशन स्‍कूल में शुक्रवार को चार साल की एक छात्रा के यौन उत्पीड़न की सनसनीखेज घटना सामने आई थी.

इसके बाद आक्रोशित परिजन ने स्कूल से लेकर अस्पताल, जादवपुर थाने तक हंगामा किया. इस मामले में या जानकारी मिली है कि स्कूल के ही दो पीटी शिक्षकों ने चॉकलेट का लालच देकर बच्ची को शौचालय ले जाकर उसका यौन उत्पीड़न किया. गंभीर हालत में बच्ची को एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

कोलकाता पुलिस ने बताया कि, बच्ची गुरुवार को स्कूल से लौटने के बाद से लगातार रो रही थी और बहुत दर्द होने की शिकायत कर रही थी, तभी उसकी मां ने उसके कपड़ों पर खून के धब्बे देखे. बच्ची ने पूछने पर मां को बताया कि, पीटी अध्यापक उसे शौचालय में लेकर गया था, लेकिन वह यह नहीं बता पाई कि आगे क्या हुआ.

उसके माता-पिता उसे बाल रोग विशेषज्ञ के पास लेकर गए जिसने उन्हें सलाह दी कि वे बच्ची को पुलिस के पास लेकर जाएं. बच्ची को शुक्रवार देर रात  सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल ने उसका यौन उत्पीड़न होने की पुष्टि की. जांच रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है. 

पुलिस ने आरोपी दोनों शिक्षकों अभिषेक राय व मोहम्मद मफिजुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ प्रीवेंशन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेस (पॉक्सो) एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. छात्रा के पिता ने आरोपी शिक्षकों को फांसी पर चढ़ाने की मांग की है. 

शिवसेना ने किया योगी पर वार

प्रेमी युगल ने काटा एक दूसरे का गला

जाबांज सिपाही को बना दिया हेड कॉन्स्टेबल