शादी का खाना खाना मेहमानों को पड़ा भारी, 24 लोग अस्पताल में हुए भर्ती
शादी का खाना खाना मेहमानों को पड़ा भारी, 24 लोग अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

भोजपुर: उत्तर प्रदेश के भोजपुर में तिलक कार्यक्रम में खाना खाने से लगभग 2 दर्जन से अधिक लोगों की तबीयत ख़राब हो गई। तत्पश्चात, उन्हें उपचार के लिए आननफानन में जगदीशपुर अनुमंडल चिकित्सालय ले जाया गया। यहां हालात में सुधार नहीं होने पर सभी को आरा सदर चिकित्सालय लाया गया, जहां उनका उपचार कराया जा रहा है। तिलक कार्यक्रम में सबने मछली और मिठाई खाई थी। तत्पश्चात, सभी को उल्टी, दस्त और पेट में दर्द की शिकायत होने लगी।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, बीमार लोगों में भोराही टोला निवासी सविता देवी, प्रभावती देवी, पूजा देवी, विमल यादव, संजू देवी रिया कुमारी जबकि आयर थाना क्षेत्र के बरनांव गांव निवासी निशा कुमारी, गर्जन यादव सीमा कुमारी, मोटरी देवी, वीर बहादुर यादव असदन गांव निवासी विजेश्वर यादव, चरपोखरी थाना क्षेत्र के पसौर गांव निवासी संगीता कुमारी, मानती देवी, आयुष कुमार, पिंटू कुमार, नीतू देवी सम्मिलित हैं। वही एक ग्रामीण उमाशंकर ने बताया कि भोराही टोला निवासी बिमल यादव के पुत्र अजय यादव का तिलक कार्यक्रम का आयोजन था, जिसमें शुक्रवार को तिलक में सभी लोग सम्मिलित होने के लिए आए थे। तत्पश्चात, शुक्रवार की रात सभी लोगों ने हलवाई की तरफ से बनाई मिठाई तथा मछली को खाया। फिर अचानक सभी लोगों की तबीयत ख़राब होने लगी। देखते ही देखते बीमार लोगों का आंकड़ा दो दर्जन से अधिक हो गया, जिसमें बच्चे, बूढ़े और कई महिलाएं भी सम्मिलित हैं। 

तत्पश्चात, सभी लोगों को इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडल चिकित्सालय ले जाया गया, मगर वहां भी उनकी तबियत कोई सुधार नहीं हो सका। फिर सभी को बेहतर उपचार के लिए आरा सदर चिकित्सालय लाया गया। वहीं एक रिश्तेदार ने बताया कि कई लोगों ने सिर्फ मिठाई खाई थी तथा कुछ लोगों ने मछली-चावल भी खाया था। वहीं आरा सदर चिकित्सालय में इमरजेंसी वार्ड में ऑन ड्यूटी चिकित्सक सुजीत ने बताया कि सभी बीमार लोगों की स्थिति पहले से बेहतर है। फूड प्वाइजनिंग होने के चलते उल्टी,दस्त और पेट में दर्द की शिकायत है। मगर सभी लोगों का प्राथमिक उपचार कर दिया गया है। कुछ लोगों को ऑब्जर्वेशन में रखकर उपचार कराया जा रहा है। उनकी स्थिति ठीक होने के बाद उन्हें चिकित्सालय से डिस्चार्ज किया जाएगा।

प्रथम चरण के मतदान के बाद कांग्रेस को बड़ा झटका, इन नेताओं ने थामा भाजपा का दाम

हादसे का शिकार हुई शादी में जा रहे जीजा-साले की बाइक, दोनों की मौत

पंजाब में पहले केक खाने से हुई थी मासूम की मौत, अब चॉकलेट खाने से बिगड़ी 2 बच्चियों की तबीयत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -