हादसे का शिकार हुई शादी में जा रहे जीजा-साले की बाइक, दोनों की मौत
हादसे का शिकार हुई शादी में जा रहे जीजा-साले की बाइक, दोनों की मौत
Share:

भोजपुर: बिहार के भोजपुर से भीषण सड़क दुर्घटना की घटना सामने आई है। यहां कोईलवर थाना क्षेत्र के दौलतपुर बोरिंग के पास आरा-छपरा फोरलेन पर मोटरसाइकिल सवार जीजा-साले सहित 4 युवकों को एक अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। इस दुर्घटना में जीजा-साले की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों लोग तिलक कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रहे थे। दुर्घटना शुक्रवार की देर रात हुई है। दोनों चोटिल लड़कों को उपचार के लिए आनन-फानन में आरा सदर चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के पश्चात् गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया।

प्राप्त खबर के मुताबिक, मृतक लोगों में पटना जिला के मनेर थाना क्षेत्र के पूर्वी सुअर मरवा गांव निवासी विजय महतो के 21 वर्षीय पुत्र देवचंद महतो एवं कोईलवर थाना इलाके के पचरुखिया कला गांव निवासी छोटाई बिन के 19 वर्षीय पुत्र रवि कुमार हैं। जबकि चोटिल व्यक्तियों में पचरुखियां कला गांव निवासी स्व सकल दीप महतो के 20 वर्षीय पुत्र विकास कुमार एवं पटना जिला के हाजीपुर गांव निवासी मोतीलाल महतो के 18 वर्षीय पुत्र बबलू कुमार सम्मिलित हैं।इधर, मृतक युवक रवि के परिजन उपेंद्र ने कहा कि पचरुखिया कला गांव निवासी साहानंद की बेटी का तिलक बड़हरा थाना इलाके के चितनी के बाग गया हुआ था। इसी तिलक कार्यक्रम में जाने के लिए देवचंद महतो अपने ससुराल पचरुखिया कला आया हुआ था।

शुक्रवार की देर शाम एक मोटरसाइकिल पर देवचंद महतो, रवि कुमार, विकास कुमार एवं बबलू कुमार सवार होकर तिलक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए जा रहे थे। इसी बीच, दौलतपुर बोरिंग एवं हरंगी टोला के पास किसी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। इस दुर्घटना में देवचंद महतो एवं रवि कुमार की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो लोग बुरी तरह घायक हैं। गांव के लोगों ने दुर्घटना की खबर परिजनों को दी। तत्पश्चात, परिजन मौके पर पहुंचे तथा पूरे मामले की खबर कोईलवर थाने की पुलिस को दी। खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची एवं शवों को कब्जे में लेकर आरा सदर चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

'तेजी से फ़ैल रहा लव जिहाद, हमारे आसपास..', फैयाज ने चाक़ू घोंपकर किया कांग्रेस नेता की बेटी का क़त्ल, पिता ने की भावुक अपील

महाकाल मंदिर में लागू होने जा रहा है ये नया नियम

35 साल कांग्रेस को दिए, प्रियंका के करीबी भी रहे.., अब भाजपा में शामिल हुए तजिंदर सिंह बिट्टू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -