आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने पूछा, कौन है विराट कोहली?,अब हो रही आलोचना
आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने पूछा, कौन है विराट कोहली?,अब हो रही आलोचना
Share:

नई दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के स्पिनर एडम जेम्पा को स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को न पहचानना महंगा पड़ रहा हैं,ऑस्ट्रेलियाई मूल के जेम्पा ने एक ट्वीट कर पूछा की 'विराट कोहली कौन है?'

जेम्पा ने ट्वीट किया कि ये विराट कोहली और एबी डीविलियर्स कौन है? यह मामला उस दिन का है जब 22 अप्रैल को एबी और कोहली के बीच पुणे के खिलाफ ही 150 से ज्यादा रन की साझेदारी हुई थी. मैच के बाद RCB के तेज गेंदबाज और कीवी मूल के केन रिचर्ड्सन ने इस साझेदारी के लिए ट्वीट कर दोनों क्रिकेटरों की तारीफ की. इस ट्वीट के जवाब में जेम्पा ने पूछा, ये दोनों कौन हैं?

हालांकि इसके जवाब में रिचर्ड्सन ने पलटवार करते हुए कहा कि अपने टीम के क्रिकेटर इशांत शर्मा को पूछो? गौरतलब है कि इस मैच में इशांत ने 4 ओवरों में 47 रन लुटाए थे.

जेम्पा को इस ट्वीट के बाद विराट कोहली के फैंस की सोशल मीडिया में आलोचना झेलनी पड़ी बाद में जेम्पा को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा.

आप को बता दें कि 22 साल के जेम्पा ने 2015 में ही न्यूजीलैंड दौरे में ऑस्ट्रेलिया की ओर से डेब्यू किया था. और IPL में इस साल वह डेब्यू भी कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -