Share:
रवींद्र जडेजा और उनकी MLA पत्नी को लोगों ने बताया 'सच्चा सनातनी जोड़ा', ये पोस्ट है वजह
रवींद्र जडेजा और उनकी MLA पत्नी को लोगों ने बताया 'सच्चा सनातनी जोड़ा', ये पोस्ट है वजह

मशहूर भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में रिवाबा के बगल में उनके पति और हाथ में तलवार है। भारतीय परिधान में रिवाबा का यह लुक देखकर लोग खुश हो गए। कमेंट सेक्शन में उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। इनमें से कुछ लोग इस जोड़े को सनातनी जोड़ा होने का उत्तम उदाहरण भी बता रहे हैं।

रिवाबा ने अपनी फोटो को साझा करते हुए लिखा, “कभी ताज की परवाह नहीं की, हमेशा तलवार को तरजीह दी।” इस तस्वीर को रिवाबा ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट, एक्स अकॉउंट और फेसबुक अकॉउंट सबपर साझा किया है। वही कुछ लोगों ने उन्हें सनातनी होने का सबसे उत्तम उदाहरण बताया। तो एक ने लिखा- शस्त्र एवं शास्त्र का ज्ञान यदि हर हिंदू को हो जाए तो देश हिंदू राष्ट्र बन जाएगा।

आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा की ‘तलवारबाजी’ वाले अंदाज की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। जब भी मैच में वो शानदार प्रदर्शन करते हैं तो वो तलवार की भांति बैट को घुमाकर अपनी खुशी जताते रहते हैं। रिवाबा की तस्वीर पर भी लोग उनके उसी अंदाज को याद कर रहे हैं।हालाँकि कुछ लोग हैं जो यहाँ भी घृणा दिखाने आ गए तथा फोटो को सीधे वर्ल्ड कप से जोड़ दिया। जैसे एक शख्स ने लिखा- भाई रवीन्द्र थोड़ा IPL जैसा वर्ल्ड कप फाइनल में खेल लेता तो शायद देश का नाम हो जाता। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

क्या भारत में अब कभी नहीं खेल पाएंगे मिचेल मार्श ? वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर रखा था पैर, आहत हुए थे मोहम्मद शमी

BCCI ने WPL 2024 नीलामी की तारीख की घोषणा की, टीमों ने जारी की खिलाड़ियों की सूची

T20 इतिहास में भारत का सबसे बड़ा रन-चेज़, सूर्या और ईशान किशन के धमाकों से जीती टीम इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -