मंत्रियों व अधिकारियों से रंगदारी करने वाला गिरोह गिरफ्तार
मंत्रियों व अधिकारियों से रंगदारी करने वाला गिरोह गिरफ्तार
Share:

पटना : बिहार में मंत्रियों, विधायकों, अधिकारियों और अन्य लोगों से फोन पर रंगदारी के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में एक सरकारी माध्यमिक विद्यालय का शिक्षक भी शामिल है. इन लोगों के पास से कई फर्जी दस्तावेज भी मिले है. बिहार के अपर पुलिस महानिदेशक सुनील कुमार ने बताया कि मधेपुरा पुलिस ने पटना पुलिस के साथमिल कर लोगों से रंगदारी की मांग करने वाले शिक्षक निरंजन कुमार भगत उर्फ बबलू (मास्टर), असगर अली व संतोष कुमार को गिरफ्तार किया है.

कुमार ने बताया कि इनके पास से 3 मोबाइल फोन, 17 सिम कार्ड, विभिन्न सरकारी पदाधिकारियों, मंत्रियों एवं विधायकों के फोन नंबर, कई लोगों के फोटोग्राफ और बैंक खातों के नंबर मिले है. उन्होंने बताया कि ये लोगों अब तक राज्य की अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री बीमा भारती, पूर्व मंत्री वृषिण पटेल, विधायक चंद्रशेखर, विधायक अमला सरदार, निलंबित विधायक नीरज कुमार बबलू सहित कई नेताओं और पदाधिकारियों से रंगदारी की मांग कर चुके हैं.

कुमार ने बताया कि रंगदारी के लिए जिन फोन नंबर का इस्तेमाल किया जाता था उन नंबर के सिमकार्ड भी बरामद किए गए है. ये सभी सिम कार्ड फर्जी पहचान पत्र से लिए गए थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -