PCB ने समझौते का सम्मान नहीं करने पर भेजा BCCI को नोटिस
PCB ने समझौते का सम्मान नहीं करने पर भेजा BCCI को नोटिस
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने को क़ानूनी नोटिस भेज दिया है. इस नोटिस के साथ ही पीसीबी ने बीसीसीआई को 2015 और 2023 के बीच 6 द्विपक्षीय सीरीज खेलने के समझौते पत्र का सम्मान नहीं करने के लिये उससे मुआवजा लेने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है. इस बात की पुष्टि पीसीबी के एक अधिकारी सूत्र ने की है.

न्यूज़ एजेंसी को सूत्र ने कहा कि, हमारे कानूनी सलाहकार ने लंदन में एक प्रतिष्ठित कानूनी फर्म से सलाह मश्विरे के बाद ही यह कानूनी नोटिस भेजा है जिसमें बीसीसीआई से मुआवजा हासिल करने के लिये एक मजबूत कानूनी मामला तैयार किया है. वही सूत्र ने कहा कि, कानूनी नोटिस में पाकिस्तान ने कहा है कि बीसीसीआई ने समझौते का सम्मान नहीं किया है जबकि उसने आईसीसी अधिकारियों की मौजूदगी में इस पर हस्ताक्षर किये थे.

उसके बाद उन्होंने कहा कि, हम तो यहां तक कि करार के अंतर्गत अपनी सीरीज की मेजबानी तटस्थ स्थान पर करने को भी इच्छुक थे लेकिन तब भी बीसीसीआई हमें टालता रहा और बाद में उसने इनकार कर दिया. फिर कहा कि, हम मुआवजा हासिल करने के लिये अदालत या आईसीसी की विवाद निपटारा समिति के पास जाने के लिये तैयार हैं.

मानसिक दवाब की वजह से हारी सनराइजर्स हैदराबाद : कप्तान वॉर्नर

एयरपोर्ट के ज़मीन पर बैठ धोनी जानिए क्यों

जानिए राहुल त्रिपाठी से जुडी पांच खास बाते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -