इमरान ने PCB को ठहराया पाकिस्तान कि हार का दोषी, कहा- योग्यता का अभाव
इमरान ने PCB को ठहराया पाकिस्तान कि हार का दोषी, कहा- योग्यता का अभाव
Share:

1992 की विश्वकप चैम्पियन पाकिस्तान टीम के कप्तान इमरान खान ने कहा कि पाक टीम में कौशल की कमी नहीं है लेकिन क्रिकेट बोर्ड में योग्यता के अभाव और मैचों के लिए गलत कॉम्बिनेशन के कारण एशिया कप में टीम को मुह की खानी पड़ी. बांग्लादेश से मिली हार के बाद पाकिस्तान टीम का एशिया कप से बहार हो जाने पर इमरान खान ने टीम के प्रदर्शन पर सोशल मीडिया ट्विटर पर चिंता जाहिर की.

उन्होंने ट्विटर पर कहा कि- पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों का पाकिस्तानी टीम के टी20 एशिया कप से बाहर होने पर गुस्सा करना जायज है क्योंकि हमारे देश में प्रतिभा की कमी नहीं है. टीम के मौदूदा टैलेंट को तभी निखारा जा सकता है जब इसके प्रमुख सहित PCB खुद योग्यता के आधार बनाई गई संस्था हो.

इमरान खान ने लिखा कि- हम इस प्रधानमंत्री से योग्यता के आधार पर PCB प्रमुख की नियुक्ति की उम्मीद कैसे कर सकते हैं जबकि सभी संगठनों का प्रमुख शरीफ की खुशामद करने वाले व्यक्तियों को बनाया गया है.

बता दे कि इमरान ने चार ट्वीट किए. और अपने चौथे ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘यहां तक कि वर्तमान टीम को भी यदि सही कॉम्बिनेशन के साथ उतारा जाता तो सफलता हासिल की जा सकती थी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -