Paytm यूजर्स के लिए खास खबर वॉलेट लिमिट हुई दोगुनी
Paytm यूजर्स के लिए खास खबर वॉलेट लिमिट हुई दोगुनी
Share:

पेटीएम यूज़र्स दूकानदार के लिए बेहद ही खास खबर आयी है. जिसमे अब  वॉलेट लिमिट को दुगना कर दिया है. पेटीएम से अब दुकानदार हर महीने अपने अकाउंट में 25 हजार रुपए की जगह 50 हजार रुपए ट्रान्सफर कर सकेंगे. पेटीएम मोबाइल वॉलेट की लिमिट को 25 हजार से बढाकर 50 हजार कर दी गयी है. किन्तु इसके लिए दुकानदार को अपने आप को मर्चेंट घोषित करना होगा और बैंक अकाउंट की डिटेल देनी होगी. 

इसके बारे में जानकारी देते हुए पेटीएम के अधिकारी दीपक एबिट ने बताया कि 'दुकानदार और मर्चेंट के लिए हमने नया सोल्यूशन निकाला है. इसमें एप्प पर यूजर को बताना होगा कि वह दुकानदार है और अकाउंट बनाना होगा जो बिजनेस के लिए इस्तेमाल किया जाता है'.

इस सेवा का उद्देश्य दुकानदारो को को पैसे ट्रान्सफर करने में हो रही परेशानी को देखकर लाया गया है. किन्तु इसमें पारदर्शिता के लिए जानकारी देना अवश्य है. इसके साथ दुकानदार जैसे ही सारी जानकारी दे देता है तो  हर महीने 50 हजार रुपए उस अकाउंट में ट्रांसफर किए जा सकेंगे और 24 घंटे बाद जितना भी पैसा आप पेटीएम के जरिए जमा करेंगे वो अपने आप बैंक अकाउंट में चला जाएगा.वही एक अन्य प्रोसेस में अपने डॉक्यूमेंट जमा करवाने के बाद दुकानदार 50 हजार रुपए से ज्यादा भी ट्रांसफर कर सकता है.

कैशलेस ट्रांजिक्शन से बाजार में होगी आसानी

Paytm व्यापारियों के लिए आयोजित...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -