पेटीएम और फ्रीचार्ज पर मिल रहा है 100 फीसदी कैशबैक
पेटीएम और फ्रीचार्ज पर मिल रहा है 100 फीसदी कैशबैक
Share:

अगर आप अपने प्रोडक्ट की खरीदी के साथ 100 फीसदी कैशबैक चाहते है तो आपके लिए पेटीएम और फ्रीचार्ज ऑफर लेकर आया है जिसमे आप इसका जमकलर लुफ्त उठा सकते है. हाल में  पेटीएम ने 12/12 कैशफ्री फेस्टिवल का एलान किया है. वहीं, दूसरी तरफ फ्रीचार्ज ने एक टू-डे कैशबैक सेल की घोषणा की है, जिसमे ग्राहक फ्रीचार्ज वॉलेट का इस्तेमाल कर दिन में दो ट्रांजेक्शन पर 100 फीसदी का फ्लैट कैशबैक पा सकते हैं. इसके लिए कंपनी की कुछ शर्ते भी है. जिसमे बताया गया है कि ऑफर्स का लाभ लेने के लिए ग्राहक को पूरा पेमेंट वॉलेट से ही करना होगा.

पेटीएम पर 15 लाख से ज्यादा ऑफलाइन स्टोर पर अलग-अलग कैटेगरी में खरीददारी करने पर 100 फीसदी का कैशबैक दिया जाएगा. जिसमे मुफ्त मूवी टिकट, उबर राइड, आईफोन और टी20 क्रिकेट मैच के टिकट के अलावा बिग बाजार,पेंटालून्स,स्पेन्सर्स,पीटर इंग्लैंड,एलन सोली,क्रोमा,क्लेयर,लोटो,क्लार्क्स,बर्गर किंग,पिज्जा हट,बरिस्ता,चायोज पर भी इसका फायदा उठा सकते हो.

वही फ्रीचार्ज पर भी इसी तरह फूडपांडा,डोमिनोज,स्विगी,जोमैटो,हल्दीराम,मैक्डोनल्ड्स,कैफे कॉफी डे,बरिस्ता,बुकमायशो,स्नैपडील,क्रॉसवर्ड,शॉपर्स स्टॉप,पेंटालून्स,रेडबस समेत कई अन्य मर्चेंट पर पेमेंट करने के जरिये 100 प्रतिशत कैशबैक पा सकते है.

फ्लिपकार्ट पर 11999 रुपये का स्मार्टफोन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -