Share:
पवनदीप राजन को अरुणिता ने दिया ये खास गिफ्ट
पवनदीप राजन को अरुणिता ने दिया ये खास गिफ्ट

इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन ने जब सिंगिंग रियलिटी कार्यक्रम में ट्रॉफी उठाई, तो उन्हें उपहारों से नवाजा गया और उन्हें टेलीविजन पर देखने वाले लाखों लोगों को प्रेरित किया। पवनदीप को 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि और एक वाहन के अलावा कार्यक्रम में अपने दोस्तों और साथी प्रतिभागियों से महंगे उपहार मिले। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरे नंबर पर आईं अरुणिता कनिजलाल ने पवनदीप को एक शानदार ऑडी क्यू7 खरीदी, जिसकी कीमत 69.27 लाख रुपये से शुरू होकर 81.18 लाख रुपये तक है।

कहा जाता है कि अरुणिता के अलावा, अन्य प्रतियोगियों ने पवनदीप को बेहद अनोखा और महंगा उपहार दिया था। फाइनलिस्टों में से एक, सायली कांबले ने पवनदीप को 72,000 रुपये के सोने का हार भेंट किया, जबकि चौथे उपविजेता मोहम्मद दानिश ने अपने विजेता साथी को 14 लाख रुपये का गिटार भेंट किया। पवनदीप ने सवाई भट्ट से एक पारंपरिक राजस्थानी पोशाक प्राप्त की, जिसके उन्मूलन ने प्रशंसकों को नाराज कर दिया, और अंजलि गायकवाड़ से 4 लाख रुपये के प्लैटिनम आभूषण प्राप्त किए। पवनदीप को षणमुखप्रिया से 1.3 लाख रुपये की मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिज़ाइन की गई पोशाक और अपने करीबी दोस्त आशीष कुलकर्णी से 35,000 रुपये के नाइके स्नीकर्स की एक जोड़ी मिली।

पवनदीप को निहाल टौरो से महंगी चॉकलेट का एक बॉक्स मिला, जो एक फाइनलिस्ट भी था, और अनुष्का बनर्जी से 23,000 रुपये का इत्र मिला। सभी प्रतिभागी पवनदीप को शुरू से ही पसंद करते थे और उनका रिश्ता अब इंडियन आइडल के इतिहास में दर्ज हो गया है।

Fact Check: इंटरनेशनल कोर्ट के चीफ जस्टिस बने भारत के जज 'दलवीर भंडारी' ?

ओडिशा में तीसरी लहर की आहट, 887 नए कोरोना मामलों में 131 बच्चे शामिल

बुखार और टाइफाइड से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, गाँव में पसरा मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -