Share:
असम पुलिस ने पकड़ी ड्रग्स की बड़ी खेप, 15 करोड़ की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
असम पुलिस ने पकड़ी ड्रग्स की बड़ी खेप, 15 करोड़ की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

गुवाहाटी: असम में पुलिस ने नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। असम पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि मंगलवार (28 नवंबर) को असम के कामरूप जिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया और उनके कब्जे से 15 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त की गई है।एक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि, असम पुलिस के विशेष कार्य बल (STF), जिसने ऑपरेशन को अंजाम दिया, ने भागने की कोशिश करने पर कथित तस्करों के वाहन पर गोलियां चला दीं, लेकिन इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

 

उप महानिरीक्षक (DIG), STF, पार्थ सारथी ने कहा कि मणिपुर से नशीले पदार्थों की तस्करी के बारे में एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, एक STF टीम ने सरायघाट पुल के पास एक वाहन को रोका, लेकिन कथित तस्करों ने गुवाहाटी से लगभग 20 किमी दूर चांगसारी की ओर भागने की कोशिश की। कथित तस्करों को भागने से रोकने के लिए एसटीएफ टीम ने दो राउंड फायरिंग की और उन्हें पकड़ लिया।

उन्होंने बताया कि वाहन की तलाशी के दौरान एक छिपा हुआ चैंबर मिला, जिसमें से 1.8 किलोग्राम हेरोइन जब्त की गई। उन्होंने बताया कि दोनों कथित तस्कर गुवाहाटी के रहने वाले हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम सोनू अली और अर्जुन बास्फोरे बताए गए हैं। 

उत्तरकाशी टनल: 17 दिन बाद मौत के मुंह से बचा लिए गए 41 मजदूर, CM धामी कर रहे श्रम‍िकों से बातचीत

बीते 9 वर्षों में 20 गुना बढ़ा भारत का मोबाइल उत्पादन, भारतीयों के हाथ में 99.2% स्मार्टफोन स्वदेशी, कई देशों में 'निर्यात' कर रहे हम

मंत्रालय में हुई IPS अफसरों की DPC, स्पेशल DG के लिए 91 बैच के 5 नाम क्लियर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -