दिवाली के बाद प्रियंका चोपड़ा की ‘काशी अमरनाथ’ में रवि किशन-निरहुआ की बम-बम
दिवाली के बाद प्रियंका चोपड़ा की ‘काशी अमरनाथ’ में रवि किशन-निरहुआ की बम-बम
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत दिवा बोले तो प्रियंका चोपड़ा जो कि एक बार फिर से सुर्खियों में बन चली है. पिग्गी चॉप्स जो अभी फ़िलहाल बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की भी फिल्मो में खासा रूप से सक्रिय है. हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में हमे देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का शानदार अभिनय देखने को मिला था. वैसे भी अभी फ़िलहाल बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. प्रियंका चोपड़ा का प्रोडक्शन हाउस भी है जिसके कारण भी वह सुर्खियों में बनी रहती है.

अब प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन हॉउस से सुनने में आया है कि, उनके बैनर की दूसरी भोजपुरी फ़िल्म ‘काशी अमरनाथ’ में सुपरस्टार रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ हमे एक साथ में दिखेंगे. दीपों के पर्व दीवाली के अवसर पर 18 अक्टूबर को ये फिल्म रिलीज हो रही है.

इस फिल्म में पहली बार आम्रपाली दुबे रवि किशन की बहन का किरदार निभा रही हैं. राजधानी पटना में प्रियंका चोपड़ा की मां डॉ मधु चोपड़ा, निर्माता सिद्दार्थ चोपड़ा, डॉ नेहा शांडिल्य और लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा ने फिल्म की स्टारकास्ट के साथ इसकी जानकारी दी. प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन की पूर्व में भी कई फिल्मे है जो कि बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चख चुकी है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 से बेघर हुई शिवानी दुर्गा

माँ करती थी स्क्रिप्ट फाइनल : 'ड्रीम गर्ल' हेमा

जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

'गोलमाल' सीरीज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड...

पहली बार राज कपूर ने इस तरह लिया था ड्रीम गर्ल का स्क्रीन टेस्ट...

#Hema Malini# Bday Special: ...'ड्रीमगर्ल' फिल्मों में क्या आईं, सितारों में जंग शुरु हो गई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -