एडवांस बुकिंग में KGF से भी आगे निकली पठान, जानिए क्या है अब तक आंकड़ा
एडवांस बुकिंग में KGF से भी आगे निकली पठान, जानिए क्या है अब तक आंकड़ा
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम स्टारर मूवी 'पठान (Pathaan)' को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने के लिए मिलने लगा है। क्योंकि इस फिल्म के माध्यम से शाहरुख खान पूरे 4 वर्ष के उपरांत बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। ऐसे में शाहरुख के फैंस इस 'पठान' को त्योहार की तरह सेलिब्रेट  करने के बारें में सोच रहे है। 

बता दें कि लोगों की एक्साइटमेंट को देखते हुए 'पठान' की एडवांस बुकिंग पर भी जोर दे रहे है। बुधवार को मूवी की एडवांस बुकिंग खुली थीं, जिन्हें दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस भी मिल रहा है। गुरुवार को भी इस फिल्म की एडवांस बुकिंग में तेजी जारी रही और केवल 24 घंटे में ही मूवी ने 1.17 लाख टिकट बेचकर रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है।

शाहरुख खान की मूवी 'पठान' की एडवांस बुकिंग शुक्रवार को पूरी तरह से खुल चुकी है। शुक्रवार शाम 6 बजे तक फिल्म ने देश के प्रमुख चैन- पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 171 लाख टिकट भी बेच दिए गए हैं। ऐसे में देखा जाए तो यह फिल्म एडवांस बुकिंग के दूसरे दिन ही 2 लाख से अधिक टिकट बेचने वाली है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की 'पठान' की एडवांस बुकिंग को देखते हुए लग रहा है कि यह फिल्म ऋतिक रोशन की 'वॉर' और रॉकिंग स्टार यश की 'केजीएफ 2' का भी रिकॉर्ड को भी तोड़ देगी। 

सरोगेसी को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने अब किया चौंकाने वाला खुलासा

'ये बात 4 साल पहले कह देते तो...', आखिर क्यों अनुराग कश्यप ने PM मोदी से कही ये बात?

रिलीज से 5 दिन पहले ही बिक गए 'पठान' के इतने लाख टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -