परवेज मुशर्रफ ने की मोदी की निंदा
परवेज मुशर्रफ ने की मोदी की निंदा
Share:

नईदिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के हालात हैं स्थिति यह है कि भारत और पाकिस्तान के नेताओं के बीच बयानबाजियां तेज़ हैं। कहीं भारत पाकिस्तान पर आतंकवादी गतिविधयां चलाने का आरोप मढ़ता है तो भारत पाकिस्तान को लेकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आतंकवादी देश घोषित करने की अपील करता है। मगर इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने भारत के खिलाफ जहर उगल लिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अग उगलते हैं। कश्मीर समस्या को सुलझाने पर ध्यान देना चाहिए।

यदि कश्मीर समस्या को नहीं सुलझाया जाता है तो आतंक का असर रहेगा। नहीं तो आतंकी ठंडे हो जाऐंगे। उन्होंने भारत रत्न और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तारीफ की और कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और मनमोहन सिंह में गंभीरता थी। मगर पीएम मोदी तो आग ही उगलते हैं।

हालांकि उन्होंने केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज को लेकर कहा कि वे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के समय में सूचना एवं प्रसारण मंत्री थीं तब भी सुषमा कड़े बयान देते थीं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को इस बात के लिए शुभकामनाऐं हें कि वे पाकिस्तान को सदैव ही गालियां देती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद ही रिश्ता बना लिया। वे अपनी मर्जी से आते जाते रहे और प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बधाई देते थे। उन्होंने पाकिस्तान के बलूचिस्तान पर टिप्पणी करने को लेकर कहा कि यहां पर अलगाव फैलाया जा रहा है। यह सब भारत कर रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -