पार्थिक की राष्ट्रीय टीम में वापसी की उम्मीद कायम
पार्थिक की राष्ट्रीय टीम में वापसी की उम्मीद कायम
Share:

मुंबई। क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक खबर है कि भारत की राष्ट्रीय टीम से जुड़े विकेटकीपर व बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने भारतीय टीम में वापसी की उम्मीदों को बरकरार रखा है. सूत्रों के अनुसार पार्थिव पटेल जो की अभी हाल फ़िलहाल गुजरात की घरेलू टी-20 टूर्नामेंट में टीम की अगुवाई कर रहे उन्होंने अपने एक बयान में दोहराया है कि वह भारतीय टीम में वापसी के लिए खुद पर किसी भी प्रकार का दबाव नही डालना चाहते है.

पार्थिव पटेल ने कहा कि में ऐसे व्यक्तियों में से नही हु जो की यह सोचते है व अपने ऊपर लगतार दबाव डालकर खेलते है की मुझे भारतीय टीम के लिए खेलना है. यह बात पार्थिव ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के सुपर लीग चरण से पूर्व कही. इस दौरान पार्थिव पटेल ने कहा की हां यह मेरा एक सपना है, और फिर से भारतीय क्रिकेट टीम की और से खेलने की प्रेरणा जागी है, परन्तु इस विषय पर सोचने का कोई भी मतलब नहीं रह जाता है.

गौरतलब है कि पार्थिव पटेल ने भारत के साथ में खेलते हुए सन 2012 में ऑस्ट्रेलिया व श्रीलंका के विरुद्ध टूर्नामेंट में अत्यधिक रनों को जोड़ा था. पार्थिव ने कहा की अभी में अपने खेल के प्रति काफी संतुष्ट हु. भारत के लिए खेलना मेरे लिए एक प्रेरणादाई बात है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -