PM मोदी पर राहुल के विवादित बयान को लेकर आज हंगामे के आसार
PM मोदी पर राहुल के विवादित बयान को लेकर आज हंगामे के आसार
Share:

नई दिल्ली : नोटबन्दी को लेकर संसद में गतिरोध जारी है. सत्र के समापन में सिर्फ दो दिन शेष है. कल शुक्रवार को शीतकालीन सत्र की समाप्ति हो जाएगी. सत्ता पक्ष औऱ विपक्ष द्वारा एक दूसरे पर आरोप लगाने का सिलसिला जारी है.इस बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कल ये कहकर सनसनी फैला दी कि उनके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तिगत भ्रष्टाचार के सबूत हैं, जिसे वो लोकसभा में रखना चाहते है.जबकि बीजेपी का कहना है कि राहुल बेकार के आधारहीन आरोप लगा रहे हैं. पीएम पर यह आरोप लगाने के बाद आज संसद में फिर हंगामा होने के आसार हैं.

गौरतलब है कि कल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा था कि मेरे पास प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के निजी भ्रष्टाचार की जानकारी है. हम इसे संसद में रखना चाहते हैं. हमें रोका जा रहा है. मोदी ने लाखों लोगों को बर्बाद किया है. संसद में बोलना हमारा अधिकार है.हम बीते एक महीने से संसद में चर्चा कराने के लिए कोशिश कर रहे हैं. हम बिना शर्त भी चर्चा के लिए तैयार हैं. सरकार भाग रही है.जबकि बीजेपी ने कहा है कि राहुल बेकार के आधारहीन आरोप लगा रहे हैं.

उधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज राहुल गांधी को चुनौती दी कि अगर उनके पास दस्तावेज हैं तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘बेनकाब’ करें. केजरीवाल का कहना था कि कांग्रेस और भाजपा इस तरह का ‘दोस्ताना मुकाबला’ तो करते हैं लेकिन कभी कोई खुलासा नहीं करते. जो भी हो लेकिन इस आरोप - प्रत्यारोप की राजनीति से संसद का कीमती समय बर्बाद हो रहा है और इससे देश का कोई भला नहीं हो रहा है.

विपक्षियों ने नहीं चलने दिया सदन, कार्रवाई स्थगित

दिग्गी उवाच-झूठे कहीं के मोदी जी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -