एनोनिमस हैकर ग्रुप ने उड़ाए ISIS के 5900 प्रोपेगेंडा वीडियो
एनोनिमस हैकर ग्रुप ने उड़ाए ISIS के 5900 प्रोपेगेंडा वीडियो
Share:

पेरिस : पेरिस में हुए अमानवीय आतंकी हमले के बाद पेरिस के एक हैकर ग्रुप ने आईएसआई के खिलाफ जंग का ऐलान करते हुए हजारों वेबसाइटों को हैक कर लिया है। इस ग्रुप का नाम एनोनिमस ग्रुप है। #OPISI और #OPPARIS के नाम से साइबर जंग छेड़ी गई है। ग्रुप का कहना है कि आईएसआई इंटरनेट के जरिए ही दुनिया भर में पैर पसार रहा है।

एनेनिमस ग्रुप के प्रवक्ता का कहना है कि हम गोला बारुद से नही लड़ सकते पर आईएसआईएस के इंटरनेट पर पड़े तमाम कंटेंट को बर्बाद कर देंगे। फॉरेन पॉलिसी मैग्जीन के मुताबिक, एनेनिमस गुप ने आईएसआईएस से जुड़ी 149 वेबसाइट को हैक और 101,000 ट्विटर एकाउंट को फ्लैग किया है। इसके अलावा उनके 5,900 प्रोपगैंडा वीडियो को भी डिलीट कर दिया है।

इससे पहले भी एनेनिमस ग्रुप ने इजरायल में हुए हमले के खिलाफ जंग छेड़ी थी। बता दें कि एनॉनिमस हैकर ग्रुप के नाम से मशहूर एथिकल हैकरो के ग्रुप ने पेरिस में आईएसआईएस के हमलों के बाद इस कुख्यात इस्लामी आतंकवादी संगठन को ललकारा है और युद्ध का शंखनाद करने की घोषणा की है।

हैकर ग्रुप ने फ्रेंच लैंग्वेज में पोस्ट किए अपने वीडियो में कहा है कि अब हम एकजुट होकर युद्ध में जुटे है और मानवता के पक्ष में एकजुट होकर आईएसआईएस के खिलाफ खुली जंग का ऐलान करते हैं। फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर उन्होंने आईएसआईएस को ललकारते हुए कहा है कि हम पूरी दुनिया में एकसाथ हमला बोलेंगे और तुम्हें ढूंढ निकालेंगे और फिर करेंगे शिकार। आईएसआईएस के खिलाफ सबसे बड़ी जंग करार देते हुए हैकर ग्रुप ने कहा है कि भयंकर साइबर अटैक अब शुरू होगी। लड़ाई छिड़ चुकी है। तैयार हो जाओ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -