Share:
AAP नेता के साथ जुड़ा परिणीति का नाम, फोटोज देख हर कोई हुआ हैरान
AAP नेता के साथ जुड़ा परिणीति का नाम, फोटोज देख हर कोई हुआ हैरान

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा हाल ही में एक साथ कई स्थानों पर स्पॉट भी किए जा चुके है। इसके उपरांत से दोनों की डेटिंग की खबरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। अब इस पर राघव चड्ढा का रिएक्शन सामने आ गया है। वैसे तो परिणीति हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं का विषय बनी रहती है, लेकिन इस बार उनका AAP नेता के साथ नजर आना सबको हैरान कर रहा है.

परीणिती संग डेटिंग पर बोले राघव चड्ढा: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली मूवी 'चमकीला' की शूटिंग में व्यस्त है। वहीं बीते बुधवार अभिनेत्री ने आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ लंच किया और दोनों ने साथ में फोटोज भी क्लिक करवाई है। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर गॉसिप्स शुरू हो चुकी है। अब इन खबरों को लेकर राघव ने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने बोला है कि "आप मुझसे राजनीति के बारे में सवाल करिए लेकिन परिणीति से जुड़े सवाल मत पूछिए।" 

खबरों का कहना है कि राघव और परिणीति को एक साथ मुंबई में स्पॉट भी किया जा चुका है। इस बीच दोनों ने मैंचिंग शर्ट्स पहनी हुई थी। दोनों की वीडियो वायरल होने के बाद लोगों के मिले जुले रिएक्शन भी सामने आ चुके है। कुछ लोग दोनों के साथ होने पर खुश है तो कुछ अभी खबर के पुख्ता होने की प्रतीक्षा कर रहे है।

सामने आया कार्तिक के नए प्रोजेक्ट से फर्स्ट लुक

'गुल्लक' से भी ज्यादा संघर्षों भरी रही अन्नू भैया की जिंदगी, एक्टर ने खुद किया खुलासा

इस बॉलीवुड स्टार के साथ हुआ बड़ा हादसा, शूटिंग के दौरान लगी चोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -