सामने आया कार्तिक के नए प्रोजेक्ट से फर्स्ट लुक
सामने आया कार्तिक के नए प्रोजेक्ट से फर्स्ट लुक
Share:

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे चर्चित अभिनेताओं में से एक कहे जाते है। उनकी मूवी 'भूल भुलैया-2' की सफलता ने उन्हें बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल भी कर दिया गया है। एक्टर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय करते हैं और फैंस के साथ अपने काम से जुड़ी जानकारी साझा कर रहे है। इसी के चलते अभिनेता  ने सोशल मीडिया पर अपने प्रोजेक्ट 'प्रोटीन पुलिस' की अनाउंसमेंट बड़े खास अंदाज में की है।

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में अपने आने वाले प्रोजेक्ट 'प्रोटीन पुलिस' के बारे में सूचना भी साझा कर दी है। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की एक झलक भी साझा कर दी है। इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन की पुलिस ID नजर आ रही है, जिसमें उनकी फोटो लगी हुई है। जिसमे कार्तिक आर्यन एक स्पेशल एजेंट का रेल प्ले करते दिखाई देने वाली है, जो एक मिशन पर निकला है। 'प्रोटीन पुलिस' के बारे में जानकारी साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं अपने अगले मिशन के लिए बिल्कुल तैयार हूं।’ हालांकि, इस तस्वीर में उन्होंने ये सस्पेंस ही रखा है कि वह उनकी अपकमिंग मूवी का लुक है या फिर किसी एड शूट का।

 

कार्तिक आर्यन के इस लुक को देखने के उपरांत सोशल मीडिया पर फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। अब फैंस उन्हे एक पुलिसवाले का रोल प्ले करते देखना चाहते हैं। कार्तिक की लास्ट मूवी 'शहजादा' बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी। ये मूवी अल्लू अर्जुन की मूवी 'अला वैकुंठपुरमलो' में का हिंदी रीमेक था। इस मूवी बाद अब वह जल्द ही समीर विद्वांस के निर्देशन में बन रही मूवी 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखाई देने वाले है। मूवी में उनकी और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर से फैंस को दिवाना करने वाले है।

इस बॉलीवुड स्टार के साथ हुआ बड़ा हादसा, शूटिंग के दौरान लगी चोट

थ्रिलर से भरपूर है आदित्य कपूर की की फिल्म गुमराह

टाइगर-3 में सलमान को मुसीबत से बचाते हुए दिखाई देंगे किंग खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -