'पापा, इस QR Code पर 30 हजार भेज दो, वरना ये मुझे मार देंगे', 20 वर्षीय लड़के ने रची अपने ही अपहरण की साजिश, खुलासा होते ही पुलिस भी रह गई दंग
'पापा, इस QR Code पर 30 हजार भेज दो, वरना ये मुझे मार देंगे', 20 वर्षीय लड़के ने रची अपने ही अपहरण की साजिश, खुलासा होते ही पुलिस भी रह गई दंग
Share:

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक 20 वर्षीय लड़के ने कथित तौर पर अपने पिता से पैसे ऐंठने के लिए अपने अपहरण की झूठी कहानी रची। रविवार को पुलिस ने बताया कि वालीव थाने को वसई के फादरवाड़ी क्षेत्र के एक निवासी से शिकायत प्राप्त हुई कि उसका बेटा 7 दिसंबर को घर से बाहर गया था मगर वापस नहीं लौटा। पुलिस ने 8 दिसंबर को गुमशुदगी का मामला दर्ज किया।

वही मामले की जानकारी देते हुए एक पुलिस अफसर ने कहा, तहकीकात के चलते शिकायतकर्ता ने बताया कि उसे उसके बेटे का फोन आया था। बेटे ने पिता को बताया कि 3 लोगों ने उसका अपहरण कर लिया है, उसे कैद में रखा है तथा 30,000 रुपये की फिरौती मांग रहे हैं तथा ऐसा नहीं करने पर वे उसे जान से मार देंगे। बेटे ने भुगतान के लिए अपने पिता को एक क्यूआर कोड भी भेजा। अफसर ने कहा, इसके पश्चात् 4 पुलिस टीमें बनाई गईं तथा उन्होंने वसई, विरार, नालासोपारा एवं अन्य जगहों पर उस लड़के की तलाश की। तमाम सुरागों पर काम करने के पश्चात् शनिवार को पुलिस ने लड़के को वसई फाटा से ढूंढ निकाला। 

पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो पता चला कि वह अपने पिता से पैसे चाहता था। पिता अपने बेटे को पैसे देने को तैयार नहीं था। पुलिस अफसर ने बताया, इसलिए उसने अपने पिता से पैसे ऐंठने के लिए अपहरण का नाटक रचा। उन्होंने बताया कि पुलिस ने 20 वर्षीय लड़के को गिरफ्त में लिया है तथा मामले की आगे की तहकीकात की जा रही है। लड़के ने जो क्यूआर कोड अपने पिता को भेजा था वह उसके किसी जानने वाले का था। पिता ने पैसे भेजे नहीं थे तथा पुलिस के पास अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। 

महाराष्ट्र में बदमाशों ने की बिजनेसमैन की हत्या, पूछताछ के दौरान बताई मारने की वजह

शेयर बाजार ने रचा इतिहास, पहली बार 70000 के पार पहुंचा सेंसेक्स, झूमे निवेशक

बस कुछ घंटों का और इंतजार... फिर मिल जाएगा मध्य प्रदेश को अपना 'नया मुख्यमंत्री', जानिए शिवराज सिंह पर क्या है विश्लेषकों की राय?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -