Share:
महाराष्ट्र में बदमाशों ने की बिजनेसमैन की हत्या, पूछताछ के दौरान बताई मारने की वजह
महाराष्ट्र में बदमाशों ने की बिजनेसमैन की हत्या, पूछताछ के दौरान बताई मारने की वजह

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ 55 वर्षीय बिजनेसमैन की हत्या मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया, 40 वर्षीय कर सलाहकार (टैक्स कंसलटेंट) ने बिजनेसमैन से 1.5 करोड़ रुपये उधार लिए थे. मगर जब बिजनेसमैन ने उससे रुपये वापस मांगे तो कर सलाहकार बहाने बनाने लगा. बाद में उसने अपने साथी की सहायता से भाड़े के दो सुपारी किलर्स को हायर किया. फिर बिजनेसमैन का क़त्ल करवा डाला, जिससे उसे रुपये वापस करने की नौबत न आ जाए.

वही प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी टैक्स कंसलटेंट की पहचान 40 वर्षीय भूषण पाटिल के रूप में हुई है. उसने सतीश पाटिल नामक बिजनेसमैन से 1.5 करोड़ रुपये उधार ले रखे थे. जब रुपये वापस देने का वक़्त आया तो भूषण के मन में लालच आ गया. उसने अपने साथी नितिन पाटिल से इस बारे में चर्चा की. दोनों ने फिर दो सुपारी किलर्स से संपर्क किया. उन्हें कुछ रुपये देकर कहा कि वो सतीश पाटिल को मार दें.

सुपारी किलर्स ने भी सतीश पाटिल का तलवार से क़त्ल कर दिया. जब सतीश के क़त्ल का मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की. पाया कि सतीश की अक्सर भूषण से बात होती थी. पुलिस ने भूषण से पूछताछ की तो वह उन्हें गुमराह करता रहा. मगर पुलिस को उसके बयानों पर शक हुआ तो उससे कड़ाई से पूछताछ की. जल्द ही भूषण टूट गया तथा उसने सतीश के क़त्ल की बात कबूल ली. पुलिस ने फिलहाल भूषण और नितिन पाटिल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दोनों सुपारी किलर्स अभी फरार हैं. उनकी तलाश जारी है. 

बस कुछ घंटों का और इंतजार... फिर मिल जाएगा मध्य प्रदेश को अपना 'नया मुख्यमंत्री', जानिए शिवराज सिंह पर क्या है विश्लेषकों की राय?

'मैं तुझे गोली जरूर मार दूंगा...', TI को जान से मारने की धमकी देने वाले का हुआ शॉर्ट एनकाउंटर

370 पर 'सुप्रीम' फैसले से पहले महबूबा मुफ़्ती नज़रबंद ? जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बढ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -