पांड्या ने कीरोन पोलार्ड को लेकर किया बड़ा खुलासा

Dec 03 2017 09:23 AM
पांड्या ने कीरोन पोलार्ड को लेकर किया बड़ा खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने हाल ही में एक ऐसा वाकिया शेयर किया जिससे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे. बता दे कि हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के समय पांड्या ने कीरोन पोलार्ड को लेकर एक ऐसा अपना एक एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि "एक बार वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड ने उन्हें गिरफ्तार कराने के लिए पुलिस बुला ली थी"

पांड्या ने आगे कहा कि, "ये उस समय की बात है जब हम वेस्ट इंडीज दौरे पर थे, मैं पोलार्ड को भाई की तरह मानता हूं. इस दौरे के दौरान मैंने अपना सारा समय पोलार्ड के साथ बिताया. मैं उनके साथ ऐसा घूम रहा था जैसे भारत में घूमता हूं क्योंकि मुझे पता था कि उनके होते हुए मुझे कुछ नहीं हो सकता."

हार्दिक पांड्या का कहना है कि, जब वह भारतीय वनडे टीम के साथ विंडीज दौरे पर गए थे, तो पोलार्ड के साथ उनका बहुत ही स्पेशल रिश्ता बन गया था. इस दौरान इन दोनों के बीच दोस्ती इतनी ज्यादा गहरी हो गई कि हार्दिक अक्सर ही उन्हें 'दूसरी मां से जन्मा अपना भाई' कहते हैं. इस राज़ पर से पर्दा हटाते हुए हार्दिक ने कहा कि "मैं पोलार्ड के शहर में हर शख्स से मिला. वह लोगों को हर जगह अपने साथ लेकर जाता है. मैं हर जगह उसके साथ गया और बस यही वजह है कि मैं प्यार से पोलार्ड को 'दूसरी मां से जन्मा अपना भाई' कहता हूं."

ये भी पढ़े

भारतीय सेना के दोहरे शतक पर सहवाग ने दी बधाई

टूर्नमेंट जीतना विश्व रैंकिंग पर निर्भर- प्रणॉय

दिल्ली टेस्ट: पहले दिन भारत ने लंका को धोया, भारत 371/4

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में