IPL के बीच पंड्या ब्रदर्स को लगा तगड़ा चूना, जानिए किसने लगाई करोड़ों की चपत
IPL के बीच पंड्या ब्रदर्स को लगा तगड़ा चूना, जानिए किसने लगाई करोड़ों की चपत
Share:

मुंबई इंड‍ियस के कप्तान हार्द‍िक पंड्या (Hardik pabdya) और लखनऊ सुपर जायंट्स के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) को तगड़ी चपत लगी है. और ये चूना लगया है उनको, उनके ही सौतेले भाई वैभव पंड्या ने . वहीं हार्द‍िक-क्रुणाल को चूना लगाने का काम करने वाले आरोपी भाई वैभव पंड्या को मुंबई पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग (EOW) ने गिरफ्तार किया है. दोनों ही भाई इस समय आईपीएल 2024 में अपनी टीमों के लिए खेल रहे हैं.  

वैभव ने हार्दिक और क्रुणाल के साथ एक धोखाधड़ी का मामला किया है जिसमें उन्होंने लगभग 4 करोड़ रुपए की ठगी की है. इस मामले की शुरुआत होती है  साल 2021 में जब  हार्दिक और क्रुणाल ने वैभव के साथ मिलकर पॉलिमर व्यवसाय शुरू किया था. इस कंपनी में, हार्दिक और क्रुणाल की 40-40 फीसदी हिस्सेदारी थी, जबकि वैभव के पास 20 फीसदी की हिस्सेदारी थी.

जैसा कि शर्तों के मुताबिक उनके साथीदारों को मिलने वाला मुनाफा भी इसी हिस्सेदारी के अनुसार बांटा जाना था. लेकिन वैभव ने बिजनेस में प्राप्त प्रॉफिट को हार्दिक और क्रुणाल को नहीं दिया बल्कि अपनी अलग कंपनी में निवेश किया। इससे हार्दिक और क्रुणाल को लगभग 4 करोड़  रुपए का नुकसान हुआ। उन्होंने इस मामले में वैभव के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की और मुंबई की आर्थिक अपराध शाखा ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी वैभव को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. 

IPL 2024: राजस्थान के कप्तान संजू सेमसन पर क्यों लगा 12 लाख का जुर्माना ?

उबाऊ दैनिक जीवन से ब्रेक लेना चाहते हैं? देश में इन जगहों से रोमांच का लें आनंद


बिना ड्राइवर के भी चलेगा ये ई-स्कूटर, एआई से होगा ये संभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -