इन क्यूट पांडा से नहीं हटेगी आपकी भी नज़र...

इन क्यूट पांडा से नहीं हटेगी आपकी भी नज़र...

सोशल मीडिया पर ऐसे तो कई वीडियो वायरल होते हैं लेकिन इस बार जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसे देख कर हर कोई बस 'सो क्यूट' ही कह रहा है. और कहे भी क्यों ना? आखिर इस वीडियो में 3 प्यारे-प्यारे, गोल मटोल पांडा आपस में मस्ती करते जो दिख रहे हैं. इस वीडियो को टोरंटो जू ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है.

इस वीडियो में 3 पांडा बर्फ से खेलते नज़र आ रहे हैं और उनकी इन प्यारी हरकतों को देख कर लोग अपना दिल थाम कर सिर्फ उनको ही देखते रह जाते हैं. वीडियो में दिखने वाले तीनो पांडा टोरंटो के चिड़ियाघर के हैं और इनके नाम ईआर शुन, जिया पनपन और जिया यूएवे है. वहीँ चिड़ियाघर ने जानकारी देते हुए बताया कि जब चिड़ियाघर की देखभाल करने वाले व्यक्ति ने इन पांडा के लिए एक स्नोमैन बनाया तो पांडा स्नोमैन के साथ खेलने लगे, जिसका देखभाल करने वाले व्यक्ति ने वीडियो बना लिया.

वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि स्नोमैन से खेलते-खेलते अचानक तीनो पांडा आपस में ही लड़ने लगे, हालाँकि यह उनकी लड़ाई नहीं बल्कि मस्ती थी. उसके बाद दो पांडा आपस में एक दुसरे से लड़ते-झगड़ते यहाँ वहां घूम रहे हैं जबकि एक पांडा स्नोमैन के साथ ही खेलने में व्यस्त रहता है. यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर अपलोड किया तो देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया. 2 मिनिट के इस वीडियो को कुछ ही घंटो के भीतर 54 हज़ार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीँ कई लोगों ने तीनो पांडा को क्यूट बताया है और कमेंट बॉक्स में लोगों ने, "cute panda, awesome video, so cute" आदि भी लिखा है.

आप भी देखें​ इन भोले-भाले और गोल मटोल पांडा को...

ये हैं रोड साइड आर्टिस्ट पर हैं कमाल के, देखिये वीडियो

कभी-कभी इन चीज़ों से भी मिल जाती हैं बड़ी-बड़ी ख़ुशी

Video : ठंड में इस तरह नहाये बिना पानी के