पैनासोनिक ने लांच किया नया स्मार्टफोन, कीमत आपके बजट में!
पैनासोनिक ने लांच किया नया स्मार्टफोन, कीमत आपके बजट में!
Share:

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी पैनासोनिक ने पिछले साल भारत में अपने स्मार्टफोन पी 77 को लांच किया था. लेकिन अब कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के अपग्रेड वर्जन को लांच किया है, जो यूजर को 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है. ग्राहकों के लिए इस स्मार्टफोन की कीमत 5,299 रूपये रखी है. इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव रूप से भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे. यूजर को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने इसे ग्रे और वाइट कलर दिया है.

पैनासोनिक इंडिया के बिज़नेस हेड पंकज राणा ने बताया है कि " फ्लिपकार्ट के साथ हमारा सहयोग ग्राहकों को यह स्मार्टफोन उपलब्ध करवाने में मदद करेगा."

देखा जाये तो कुल मिला कर कंपनी ने कम बजट वाले स्मार्टफोन को लांच किया है. यह यह कहना गलत नहीं होगा की कंपनी अपने स्मार्टफोन को हर एक नागरिक के जेब में देखना चाहती है. इसके लिए कम बजट वाले स्मार्टफोन को लेकर आ रही है या फिर जियो के रिचार्ज के चलते हर एक नागरिक 4G तकनीक का हिस्सा बन सके. इस कारण कंपनी कम बजट वाले स्मार्टफोन ले कर आ रही है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Uber ने शामिल किये दो नए फीचर होगा पैसेंजर्स को फायदा

अनजान नंबर की लोकेशन जानना हो तो करें यह उपाय

ziox QUIQ Aura 4G स्मार्टफोन के फुल फीचर्स के बारे में जानिए

भारत में लांच हुआ कम बजट वाला यह नया स्मार्टफोन

क्या है साइबर सिक्योरिटी एक्सपर्ट की रॉय ओप्पो और वीवो की क्लाउड सर्विस पर?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -