रेड्मी नोट 4 को टक्कर देने पैनासॉनिक ने लॉन्च किया 'Eluga A4'
रेड्मी नोट 4 को टक्कर देने पैनासॉनिक ने लॉन्च किया 'Eluga A4'
Share:

जापानी स्मार्टफोन कंपनी पैनासॉनिक ने भारतीय बाजार में अपना बजट स्मार्टफोन Panasonic Eluga A4 लॉन्च कर दिया है. इस फोन को कुछ दिनों पहले लॉन्च किए गए स्मार्ट फोन Eluga A3 का सक्सेसर बताया जा रहा है. आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में पैनासॉनिक ने कहा था कि, 'इस साला कंपनी भारत में करीब 15 बजट स्मार्टफोन पेश करेंगी और यह सभी स्मार्टफोन 15,000 रुपए की कीमत से कम होंगे.' इसी क्रम में कंपनी ने अपने बजट स्मार्टफोन्स की लिस्ट में एक और फोन जोड़ लिया है. Panasonic Eluga A4 का सीधा मुकाबला, श्याओमी के पॉपुलर हैंडसेट रेड्मी नोट 4 से होने वाला है. गौर करने वाली बात ये है कि शाओमी ने भारत के ऑफलाइन मार्केट में भी अपने सभी प्रोडक्टस के साथ हल्ला बोल दिया है.

Eluga A4 के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच की HD डिस्प्ले दी है. जिसका रेजोल्यूशन 720*1280 पिक्सल है. वही इस फोन में दमदार पावर बैकअप का इस्तेमाल किया गया है. Eluga A4 में 5000 mah की बैटरी दी गयी है. इस स्टाइलिश फोन में 1.25GHz क्वाडकोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही इस फोन में 3जीबी की रैम और 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है. बेहतर पिक्चर और वीडियो के लिए Eluga A4 स्मार्टफोन में 13MP का रियर कैमरा दिया गया है जिसमे LED फ़्लैश लाइट की फैसिलिटी मौजूद है.

वहीं अगर इस फोन के सेल्फी कैमरे की बात करे टी इसमें सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कमरा दिया गया है, जिसे वीडियो चैट के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. Panasonic Eluga A4 पूरी तरह 4G VoLTE को सपोर्ट करने वाला डिवाइस है. इस फोन में वाईफाई, ब्लूटूथ 4.2, GPS और USB OTG जैसे कई ऑप्शन दिए गए हैं. इस हैंडसेट में एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. अब ये अपडेट के साथ है या है इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.भारतीय बाजारों में Eluga A4 की कीमत 12,490 रुपए रखी गयी है. इस मौके पर कंपनी के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि गरागक इस हैंडसेट को पैनासॉनिक के ऑथोराइज़ डीलर आउटलेट्स से 5 नवंबर से खरीद सकते है.

हो गए है ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार? अब मिलेगा इन्श्योरेन्स

Nokia के सबसे सस्ते फोन की प्री- बुकिंग शुरू

Honor 7X भारत में दिसंबर में होगा लॉन्च

यहां ब्लैक में बिक रहा है iPhone X

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -