पाकिस्तानियों की एक और कोशिश हुई नाकाम, रात के अंधेरे में हो रहे थे भारत में दाखिल

पोरबंदर: भारतीय तट रक्षक के शिप आईसीजीएस अंकित ने अरब सागर की भारतीय सीमा में एक पाकिस्तानी बोट को पकड़ा है। इस पाकिस्तानी बोट पर 10 क्रू मेंबर मौजूद थे। ये लोग रात के अंधेरे में पानी के माध्यम से भारतीय बॉर्डर में घुसने का प्रयास कर रहे थे। भारतीय तट रक्षक के एक अफसर ने कहा कि देर रात गश्त के चलते पाकिस्तानी बोट को पकड़ा गया। 

वही पाकिस्तानी बोट का नाम यासीन है। पाकिस्तानी बोट समुद्र की भारतीय बॉर्डर में लगभग 11 किमी तक भीतर आ गई थी। पाकिस्तानी क्रू मेंबर्स ने जैसे ही आईसीजीएस अंकित को देखा वो वहां से जाने का प्रयास करने लगे मगर वो सफल नहीं हो सके। आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी बोट से 2 हजार किलोग्राम फिश तथा 600 लीटर ईंधन जब्त किया गया है।

वही खोजबीन के चलते पता चला कि बोट में सवार व्यक्तियों के पास दस्तावेज नहीं थे। जिसके पश्चात् उन्हें पूछताछ के लिए पोरबंदर लाया गया। वही पाकिस्तानी बोट के पकड़े जाने के पश्चात् कोस्ट गार्ड चीफ वीएस पठानिया ने निर्देश दिए कि पाकिस्तान से होने वाली घुसपैठ को देखते हुए गश्त को बढ़ाया जाए। समुद्री बॉर्डर से भारत में दहशतगर्दो के घुसने का खतरा है।

मध्य प्रदेश में अपने पाँव फैलता जा रहा है कोरोना वायरस

मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में बना रहेगा बारिश का कहर

VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने की ऐसी हरकत की भड़की किरण खेर, बोली- 'तुम इतनी कंजूस हो...'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -