बिना वीजा भारत आने वाली पकिस्तानी महिला निकली 1 माह की प्रेग्नेंट
बिना वीजा भारत आने वाली पकिस्तानी महिला निकली 1 माह की प्रेग्नेंट
Share:

जालंधर : बिना वीजा के जालंधर से गिरफ्तार की गई पाकिस्तानी महिला की अब पोल खुलनी शुरू हो गई है. दरअसल पूछताछ और जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पता चला है पाक महिला एक महीने की प्रेग्नेंट है. सोमवार को चांद की डॉक्टरी जांच में इस बात का खुलासा हुआ. इससे पहले चांद ने कहा था कि उसकी अब तक कोई औलाद नहीं है, इसलिए वह आगरा के पास एक दरगाह में बच्चे के लिए मन्नत मांगने आई थी. वहीं अब तक अपने जिस मामा का नाम चांद, सलमान बता रही थी, उसका नाम रशीद निकला.

सोमवार को खुफिया एजेंसी और इमीग्रेशन विभाग ने जब चांद से गंभीरता से पूछताछ की तो उसने कबूला कि उसके मामा का नाम सलमान नहीं बल्कि रशीद है. रशीद नाम से खुफिया एजेंसी के रिकार्ड रजिस्टर में भी एंट्री मिली है. इस रजिस्टर में भारत से पाक आने-जाने वाले यात्रियों के नाम लिखे होते हैं. इस खुलासे से खुफिया एजेंसी की दिक्कत और बढ़ गई हैं. अटारी से दिल्ली गए जत्थे में रशीद नाम के दो लोग शामिल हैं. अधिकारियों का मानना है कि जब तक अटारी से दिल्ली गया जत्था वापस लौटकर नहीं आ जाता, तब तक केस के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता.

चांद अभी सही तरीके से जानकारी नहीं दे रही है कि उसका भारत में आने का असली मकसद क्या था. शुरू में उसने कबूल किया था कि शादी के पांच साल बाद भी उसकी औलाद नहीं है. इसी के लिए वह आगरा के पास दरगाह में मन्नत मांगने आई है. वहीं स्पेशल मजिस्ट्रेट कोर्ट ने इस पाक महिला को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है. जीआरपी ने महिला के लिए वायरलेस रूम भी मुहैया करवाया है. उसकी निगरानी के लिए रात को एक थानेदार, एक एएसआई, एक हेड कांस्टेबल और दो महिला कांस्टेबल तैनात हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -