पाकिस्तानी खिलाड़ी इमाम-उल-हक ने किया खुलासा
पाकिस्तानी खिलाड़ी इमाम-उल-हक ने किया खुलासा
Share:

पाकिस्तानी खिलाडी ने अपने वन-डे मैच के बाद एक बड़ा खुलासा किया है. वन-डे में शतक लगाने वाले पाकिस्तान के खिलाडी  इमाम-उल-हक ने कहा कि वन-डे में  शतक के बाद उन्हें 300-400 लड़कियों के मैसेज और कॉल्स आये है.  21 साल के इमाम पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा चयन समिति के अध्यक्ष इंजमाम-उल-हक के भतीजे हैं.

उल्लेखनीय है कि इमाम-उल-हक पाकिस्तान के प्रथम श्रेणी के खिलाडी है उन्होंने एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुआ कहा कि  ”सेंचुरी लगाने के बाद मुझे करीब 300-400 लड़कियों की तरफ से कॉल्‍स और मेसेज आए. मेरा सोशल मीडिया भी मेसेजेस से भर गया. आखिर में, मैंने अपना मोबाइल इंटरनेट बंद कर दिया.” उन्‍होंने कहा, ”मैंने कभी नहीं सोचा था था कि डेब्‍यू में सेंचुरी मारूंगा. मैं खुश हूं कि टीम के काम का सका. मैं हौसला अफजाई के लिए फैंस का शुक्रगुजार हूं.”

बता दे कि इमाम-उल-हक ने इस वन-डे से अपने करियर की शुरुआत कि थी. क्रिकेट के साथ ही इमाम को खाने का भी बहुत शौक है. वह बताते है कि ”मेरी मां खाना बनाती है पर मैं खाता नहीं और वो तुनक जाती हैं. ''टीम की घोषणा करते हुए चयन समिति के अध्यक्ष इंजमाम-उल-हक इंजमाम ने कहा, “इमाम उल हक को घरेलू प्रदर्शन के आधार पर टीम में जगह मिली है. चैम्पियंस ट्रॉफी में खेलने वाली टीम को ही इस सीरीज के लिए चुना गया जिसमें सिर्फ एक बदलाव किया गया है. अजहर अली को फिटनेस हासिल करने के लिए आराम दिया गया है.”

पिच क्यूरेटर पांडुरंग सलगांवकर हुए सस्पेंड

भारत-न्यूजीलैंड मैच से पहले बड़ा खुलासा

आज होगा भारत-न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -