पाक मीडिया ने लताड़ा, लिखा- मोदी अपनी बात पर प्रतिबद्ध
पाक मीडिया ने लताड़ा, लिखा- मोदी अपनी बात पर प्रतिबद्ध
Share:

इस्लामाबाद : आतंकवाद के मुद्दे पर अब पाकिस्तान की मीडिया ने ही नवाज सरकार को लताड़ना शुरू कर दिया है। पाकिस्तान के प्रमुख अखबार द नेशन ने लिखा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पाक को अलग थलग करने की अपनी बात पर प्रतिबद्ध है, इसलिये पाकिस्तान की नवाज सरकार को समय रहते संभल जाना चाहिये।

मालूम हो कि उरी आतंकी हमले के बाद से ही भारत ने पाकिस्तान को विश्व से अलग थलग करने की बात पर जोर दिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कई बार आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान की खिंचाई कर चुके है और वे पाकिस्तान को अलग थलग करने वाली बात को भी पूरा करने में प्रयास कर रहे है।

पाकिस्तान की नवाज सरकार पर इसका असर हुआ या नहीं लेकिन बीते दिनों से नवाज शरीफ और वहां की सेना, विपक्षी दलों के साथ ही मीडिया के निशाने पर आ गये है। सोमवार को पाकिस्तानी अखबार द नेशन ने अपनी संपादकीय में लिखा है कि पाकिस्तान को अलग थलग होने का खतरा बना हुआ है और इसके पीछे आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई न करना है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने ब्रिक्स सम्मेलन में भी पाक को आड़े हाथों लिया था। द नेशन ने लिखा है कि मोदी का बयान यह साबित करता है कि वे पाकिस्तान को अलग थलग करने के लिये कितने प्रतिबद्ध है, इसका असर भी सामने आने की बात द नेशन ने लिखी है। समाचार पत्र ने नवाज सरकार से कहा है कि वह बगैर किसी भेदभाव आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई करें।

पाक मीडिया हुआ नवाज के खिलाफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -