पाकिस्तान को नहीं समझ आई शांति और विकास की बात
पाकिस्तान को नहीं समझ आई शांति और विकास की बात
Share:

इस्लामाबाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भले ही केरल के कोझिकोड़ से एक प्रेरक उद्बोधन दिया। उन्होंने पाकिस्तान को समझाने का प्रयास किया कि आतंकवाद का समर्थन करना छोड़ गरीबी से लड़ने के लिए वह भारत के साथ आए मगर लगता है पाकिस्तान के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी है। पाकिस्तान युद्ध पर आमादा हो रहा है। वहां के मीडिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की जमकर आलोचना हो रही है।

पाकिस्तान के समाचार पत्रों और चैनलों में यह बात शामिल की गई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उरी में हुए आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान को विश्व में अलग-थलग करने की बात की है। यह धमकी है और भारत पाकिस्तान को चुनौती दे रहा है कि वह विकास करके दिखाए। पाकिस्तान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को गलत तरह समझकर कहा है कि भारत उसे मुंह चिढ़ाकर कह रहा है कि वह बेरोजगारी से लड़े। इस मामले में जियो न्यूज़ की वेबसाईट में काफी तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर जियो न्यूज़ ने प्रसारण किया है कि भारत यह धमकी दे रहा है कि यदि पाकिस्तान ने बात नहीं मानी तो विश्व में उसे अलग - थलग कर दिया जाएग। इस तरह से भारत दादागिरी पर उतर आया है। गौरतलब है कि भारत पाकिस्तान को शांति संदेश देना चाहता है। यही बात भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोझिकोड़ के मंच से कही थी।

पाकिस्तान का लड़ाकू विमान क्रैश

पाक पर बरसे PM मोदी, कहा: हम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -