Share:
फिर होने वाला था मुंबई जैसा हमला, समुद्र से पकड़े गए 9 पाकिस्तानी
फिर होने वाला था मुंबई जैसा हमला, समुद्र से पकड़े गए 9 पाकिस्तानी

अहमदाबाद: एक बड़ी खबर के मुताबिक भारत में एकबार फिर से 26/11 मुंबई अटैक जैसा हमला हो सकता था। जी हाँ, हालाँकि ऐसा हो ना सका और गुजरात ATS ने इसें होने से बचा लिया। जी दरअसल गुजरात के समुद्र से 9 पाकिस्तानियों को दबोचा गया है। बताया जा रहा है यह सभी पाकिस्तान समुद्र के रास्ते से भारत में घुसने की फिराक में थे। हालाँकि उन सभी को पकड़ा जा चुका है।

इस मामले में एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि, 'भारतीय तटरक्षक बल और गुजरात आतंकवाद रोधी दस्ते ने राज्य के तट के पास अरब सागर में चालक दल के 9 सदस्यों के साथ एक पाकिस्तानी नाव को पकड़ा है और 280 करोड़ रुपये की हेरोइन भी जब्त की है।' वहीं इसके अलावा प्रवक्ता ने एक बयान में यह भी बताया है कि, 'भारतीय तटरक्षक बल के जहाजों ने पाकिस्तानी नाव 'अल हज' को रोक लिया और उसे भागने से पहले ही पकड़ लिया। अधिकारियों को नाव पर 280 करोड़ रुपये की हेरोइन मिली है।'

इसके अलावा इस बयान में यह भी कहा गया है कि नाव और उसके चालक दल के सदस्यों को आगे की जांच के लिए गुजरात के कच्छ जिले के जखाऊ बंदरगाह लाया गया। अब उनसे पूछताछ की जाएगी की उनका असली इरादा क्या था? आप सभी को बता दें कि अब पूछताछ के बाद ही यह साफ़ हो पाएगा कि आखिर उनका असली इरादा क्या था और वह किस वजह से भारत आने वाले थे?

 

पीएम मोदी आज दाहोद में भारतीय रेलवे की पहली लोकोमोटिव यूनिट का लोकार्पण करेंगे

पीएम मोदी की आज से 3 दिवसीय गुजरात यात्रा शुरू, 22,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन

पीएम मोदी शुक्रवार को भुज में सुपर-स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -