...इसलिए रोमांच से भरा होगा पाकिस्तान- बांग्लादेश मैच
...इसलिए रोमांच से भरा होगा पाकिस्तान- बांग्लादेश मैच
Share:

मीरपुर : एशिया कप T20 में लगातार दो मैच जितने के साथ बांग्लादेश टीम का आत्मविश्वास बढ़ गया है और वह एशिया कप के राउंड रोबिन मुकाबले में कल पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. हालांकि इस मैच में बांग्लादेश टीम का मुख्य तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान नही होंगे. लेकिन इसके बाद भी मेजबान टीम के खिलाफ पाकिस्तान के लिए यह मैच आसान नहीं होगा . फाइनल मैच में प्रवेश करने के लिहाज से पाकिस्तान और बांग्लादेश दोनों के लिए यह जीत महत्वपूर्ण है.

बांग्लादेश टीम जीत के साथ अपने आलोचकों का मुह बंद करना चाहेगी और साथ ही विश्व टी20 से पहले आत्मविश्वास बढ़ाने की कोशिश करेगी. हालांकि मुस्तफिजुर की चोट की बांग्लादेशी टीम के लिए परेशानी का विषय है. वही टीम के लिए अच्छी खबर है कि सीनियर सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल की टीम में वापसी हो गई है जो अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद टीम से जुड़ गए हैं.

वही दूसरी तरफ भारत के खिलाफ पाकिस्तान का बैटिंग प्रदर्शन बहुत ख़राब रहा और महज 83 रन पर पूरी टीम आल आउट हो गई थी. जबकि यूएई के खिलाफ भी उसने सिर्फ 17 रन पर 3 विकेट गंवा दिए थे. देख जाये तो पाकिस्तान का बॉलिंग अटैक मजबूत है और मोहम्मद आमिर बहुत ही बेहतरीन बॉलिंग प्रदर्शन कर रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -